Entertainment

पहलाज निहलानी ने निर्देशक विकास प्रजापत की हिंदी फिल्म “सरकारी रोज़गार” का पोस्टर किया लॉन्च

Image default
Spread the love

पहलाज निहलानी ने निर्देशक विकास प्रजापत की हिंदी फिल्म “सरकारी रोज़गार” का पोस्टर किया लॉन्च

मुम्बई। फिल्म निर्माता निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व चीफ गेस्ट पहलाज निहलानी ने सरकारी नौकरी करने वालों पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म “सरकारी रोज़गार” का पोस्टर मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में लॉन्च किया। इस अवसर पर निर्देशक विकास प्रजापत, मुख्य अभिनेता जनित भूटानी, अरमान ताहिल सहित तमाम टीम के लोग मौजूद रहे। जब स्क्रीन पर इसका पोस्टर दिखाया गया तो सभी लोगों ने इसे खूब सराहा।
पहलाज निहलानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने फ़िल्म सरकारी रोज़गार का पोस्टर देखा जो काफी अच्छा है। टाइटल के अनुसार इस फ़िल्म का कन्सेप्ट भी काफी दिलचस्प है। निर्देशक विकास प्रजापत सरकारी नौकरी के विषय पर आधारित यह रियलिस्टिक सिनेमा दर्शकों को देने जा रहे हैं। मेरी ओर से फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं हैं। मुझे इसका पोस्टर काफी असरदार लगा।
फ़िल्म के निर्माता निर्देशक विकास प्रजापत ने कहा कि मैं राजस्थान से हूँ और इस फ़िल्म की कहानी भी राजस्थान के गांव की सत्य घटनाओं से प्रेरित है। फ़िल्म की शूटिंग भी राजस्थान में होगी। मैं पहलाज निहलानी जी का बेहद आभारी हूँ कि वह हमारे पोस्टर लांच इवेंट पर आए और उन्होंने मुहूर्त क्लैप भी दिया। उनका आशीर्वाद मिल जाना हम सब के लिए बड़े गर्व की बात है।
फ़िल्म के निर्माता निर्देशक विकास प्रजापत ने कहा कि आम तौर पर देखा जाता है कि जिस व्यक्ति के पास सरकारी नौकरी होती है उसकी शादी आसानी से हो जाती है भले ही उसकी उम्र थोड़ी ज्यादा हो मगर बिना सरकारी नौकरी वाले लड़कों के लिए शादी करना बड़ा मुश्किल होता है। ऐसा हमने राजस्थान के गांव में देखा भी है और फ़िल्म की कहानी भी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।
फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे जनित भूटानी ने कहा कि सबसे पहले तो मैं पहलाज निहलानी सर का दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ कि वह हमारी फ़िल्म के पोस्टर लांच में शामिल हुए और हमें आशीर्वाद दिया। मैं फ़िल्म के निर्माता निर्देशक विकास प्रजापत का भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस फ़िल्म के लिए सेलेक्ट किया। यह एक बेहतरीन स्टोरी है जिसे दर्शकों तक पहुंचाना जरूरी है।
इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले प्रसिद्ध और मंझे हुए अभिनेता अरमान ताहिल ने बताया कि इस फिल्म में उनका एक अलग ही अंदाज नज़र आएगा जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने की अपेक्षा है।
रेड लेपर्ड प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म “सरकारी रोज़गार” के निर्माता शिवा सिंह विकास प्रजापत हैं, निर्देशक विकास प्रजापत, लेखक अधिराज डी वर्मा, क्रिएटिव प्रोड्युसर विशाल सक्सेना हैं।

Related posts

जनता सिनेमा नाम से भारतीय सिने जगत में नई क्रांतिकारी तकनीक हुई लॉन्च

hindustanprahari

गीतकार – गायक नितिन रायकवार की उपस्थिति में निर्माता संगीतकार द्रोण रामनारायण की हिंदी फिल्म ‘चिल्लर गैंग’ का म्युज़िक B4U द्वारा रिलीज़

hindustanprahari

हैदराबाद में आयोजित फिल्म एनिमल के प्रमोशन में एसएस राजामौली और महेश बाबू की मौजूदगी से रौनक

hindustanprahari

Leave a Comment