World News

सियासत से वेब सीरीज तक, नए अवतार में नजर आएंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा

Image default
Spread the love

Barack Obama : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपतियों में बराक ओबामा की खास जगह है। उनके शासन काल में ही कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन मारा गया था। इसके साथ ही उन्होंने अमेरिका की घरेलू राजनीति में कई अहम फैसले किए थे।

सक्रिय राजनीति के बाद अब वो वेब सीरीज का हिस्सा भी बन रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट के जरिए एक नए अवतार के तौर पर पेश किया है। नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक सीरीज में वो अमेरिका के कामगारों के बारे में बात करेंगे जो अलग अलग इंडस्ट्री से जुड़े हैं। नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज 17 मई से स्ट्रीम होने वाली है। लेकिन उससे पहले उन्होंने ट्रेलर को अपने ट्विचर हैंडल से ट्वीट किया है।

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अब नेटफ्लिक्स पर हैं , इनकी लंबे समय से प्रकृति और पर्यावरण में रुचि रही है, और जलवायु परिवर्तन को कम करने में मदद करने के लिए संघर्ष किया, ने हाल ही में अपनी नई डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला, अवर ग्रेट नेशनल पार्क्स जारी कीओबामा द्वारा ट्रेलर ट्वीट किए जाने के बाद सोशल मीडिया भी अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहा है। किसी ने कहा थैंक्स ओबामा तो किसी ने लिखा कि आप एक रोल मॉडल हैं जो अमेरिका के लिए किसी वदरान से कम नहीं।

Related posts

This Friendship Day #LookUp To Celebrate Real Conversations

hindustanprahari

Overeating Healthy Food Is As Bad As Eating Junk Food

hindustanprahari

Apple MacBook Air Vs. Microsoft Surface Laptop

hindustanprahari

338 comments

Leave a Comment