Entertainment

जनता सिनेमा नाम से भारतीय सिने जगत में नई क्रांतिकारी तकनीक हुई लॉन्च

Image default
Spread the love

जनता सिनेमा नाम से भारतीय सिने जगत में नई क्रांतिकारी तकनीक हुई लॉन्च

निर्माताओं, सिनेमा मालिकों और सिनेमा प्रेमियों के बीच खुशी और उत्साह की लहर

इंदौर। पठान, जवान, ड्रीमगर्ल 2, गदर 2, ओएमजी 2 और जेलर जैसी फिल्में सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर रही हैं। जिससे निर्माताओं एक्ज़िबिटर्स को अब ज़्यादा वीपीएफ लागत से आज़ादी मिल गई। लेकिन अब इस क्षेत्र में एक और क्रांति के लिये तैयार हो जाएं। भारतीय फिल्म जगत में सबसे बड़ी क्रांति के रूप में आ गया है जनता सिनेमा जो आपकी फिल्मो की स्क्रीनिंग के लिए सबसे स्मार्ट समाधान है। जिसमें पहली बार हिंदुस्तानी सिनेमा जगत में नई क्रांतिकारी तकनीक पेश की गई है।
जिससे निर्माताओं, सिनेमा मालिकों और सिनेमा प्रेमियों के बीच खुशी और उत्साह की लहर फैल गई है।
जनता सिनेमा भारत में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ डिजिटल सिनेमा समाधान है जो कान्स फिल्म फेस्टिवल और दुनिया भर के 74 देशों में उपयोग किया गया है।
मशहूर फिल्म निर्माता और वितरक यूसुफ शेख (हेड परसेप्ट पिक्चर्स) और उनके बैनर, येन मूवीज़ (भारत की 30 साल पुरानी फिल्म वितरण, एक्जीबिशन और प्रोडक्शन कंपनी) ने जनता सिनेमा – आर्टिनी प्रो डिजिटल सिनेमा प्लेयर टेक्नोलॉजी लॉन्च की है।
चाहे वह सिंगल स्क्रीन, मल्टीप्लेक्स या स्टैंड-अलोन सिनेमा हो, निजी सिनेमा, सामुदायिक सिनेमा, हाइवे ढाबे, बड़े आकार की दुकानें, ग्राम पंचायत घर, भवन परिसर, क्लब, सैन्य छावनी, कॉर्पोरेट कंपनी, आवासीय सोसायटी हो, किसी भी फिल्म को सिर्फ एक बटन क्लिक करके प्रदर्शित की जा सकती है।
फर्स्ट डे फर्स्ट शो फिल्में रिलीज करके किसी भी जगह कोई भी फिल्म रिलीज करके पैसे कमाया जा सकता है।
सिनेमा मालिक को फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिलीज करने के लिए कोई वीपीएफ शुल्क देने की जरूरत नहीं है।
सिर्फ एक प्रोजेक्टर या कम्प्यूटर के माध्यम से अपने जनता सिनेमा प्लेयर के द्वारा 2K रिज़ॉल्यूशन और 5.1 साउंड के साथ प्ले करें।
जनता सिनेमा की अद्भुत टेक्नोलॉजी से अब पायरेसी का कोई डर नहीं है। अब निर्माता अन्य तकनीकी प्रोवाइडर्स की वीपीएफ लागत के 10% से भी कम पर फिल्में रिलीज कर सकते हैं अर्थात केवल 1600 रुपये प्रति सिनेमा।
आप 8-10 लाख रुपये के अंदर किसी भी जगह पर सिनेमा शुरू कर सकते हैं, जहां आपके पास 1000 से 2000 वर्ग फीट का हॉल हो।
सरकार आपको लोन के साथ-साथ ऐसी जगहों पर सिनेमा शुरू करने की अनुमति भी देती है।
विज्ञापन से पैसे कमाए जा सकते हैं।
कोई भी सिनेमा मालिक या अगर आपके पास एक सिंगल स्क्रीन सिनेमा, एक सामुदायिक स्थान, एक बड़ी दुकान, एक छत, एक हाइवे रेस्तरां, एक एम्फीथिएटर, स्कूल, कॉलेज, भवन परिसर या कोई बड़े आकार का खुला क्षेत्र है, तो आप कर सकते हैं।
ऐसे निर्माता जो अपनी फिल्मों का खुद वितरण करना चाहते हैं। ऐसे वितरक जो अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए सिनेमाघरों की तलाश कर रहे हैं, वे भी इस तकनीक से फायदा उठा सकते हैं।
क्षेत्रीय फिल्म निर्माता जो अपनी फिल्म को देश के किसी भी क्षेत्र में रिलीज करना चाहते हैं और वीपीएफ लागत बचाना चाहते हैं और यहां तक ​​कि उन जगहों पर भी अपनी फिल्में रिलीज करना चाहते हैं जहां ग्रामीण क्षेत्रों में सिनेमाघर नहीं हैं।
इस तकनीक के संदर्भ में अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट jantacinema.artinii.com पर जाएं और जनता सिनेमा प्लेयर निःशुल्क डाउनलोड करें। जनता सिनेमा से राकेश सभरवाल भी जुड़े हुए हैं।

  • संतोष साहू

Related posts

आकृति आर्ट फाउंडेशन की अंतर्राष्ट्रीय समूह कला प्रदर्शनी का शुभारम्भ

hindustanprahari

प्रियंका चोपड़ा के बाद ये स्टार करने जा रहे है हॉलीवुड की ओर रुख

hindustanprahari

परस्त्री’ के प्रमोशन करने के लिए लिए मुम्बई आये नेपाली कलाकार

hindustanprahari

Leave a Comment