Business Uncategorized

एड्रेस बाय जीएस’ रेमंड रियल्टी ने ठाणे में लॉन्च किया अपना चौथा प्रोजेक्ट

Spread the love

प्रोजेक्ट के लॉन्च सहित ठाणे में विकासाधीन कुल रेरा कार्पेट एरिया लगभग 4 मिलियन वर्ग फुट हो जाएगा

ठाणे। रेमंड की रियल एस्टेट शाखा, रेमंड रियल्टी ने अपने चौथे प्रोजेक्ट एड्रेस बाय जीएस 2.0 के लॉन्च के साथ ठाणे बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। अपनी पहली तीन परियोजनाओं में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त करने के बाद, द एड्रेस बाय जीएस 2.0 का लॉन्च एमएमआर क्षेत्र में रियल एस्टेट डेवलपर के रूप में रेमंड रियल्टी की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है। द एड्रेस बाय जीएस के पहले चरण के सफल लॉन्च और टेनएक्स हैबिटेट के पहले चरण के हालिया हैंडओवर के बाद, रेमंड रियल्टी रियल एस्टेट सेगमेंट की एक मजबूत कंपनी के रूप में उभर रहा है।
हरमोहन साहनी (मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रेमंड रियल्टी) ने कहा; “द एड्रेस बाय जीएस 2.0 ठाणे क्षेत्र में रेमंड रियल्टी की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। रेरा की समयसीमा से 2 साल पहले अपना पहला प्रोजेक्ट देने के बाद, यह एक और बेहतरीन प्रोजेक्ट है जो निर्माण के क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। द एड्रेस बाय जीएस के हमारे पहले संस्करण की जबरदस्त सफलता ने नए युग के भारत की आकांक्षाओं के अनुरूप आवास निर्माण के हमारे जुनून को बढ़ा दिया है।
रेमंड रियल्टी का पहला प्रोजेक्ट टेनएक्स हैबिटेट था – जो ठाणे में 14 एकड़ में फैली 3,100 आवासीय इकाइयों का ‘आकांक्षी डिस्ट्रिक्ट’ था और इसके बाद द एड्रेस बाय जीएस का स्थान है। इस व्यवसाय ने आरईआरए समयसीमा से दो साल पहले टेन एक्स हैबिटेट परियोजना के पहले तीन टावरों को वितरित करके भारत में रियल एस्टेट क्षेत्र में एक नया मानदंड स्थापित किया। फरवरी 2023 में, रेमंड रियल्टी ने ठाणे में अपना तीसरा प्रोजेक्ट, टेन एक्स एरा लॉन्च किया और इसे ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लॉन्च के सात दिनों के भीतर इसे लगभग 100 बुकिंग प्राप्त हुई हैं, लॉन्च की गई इन्वेंट्री के कुल ~25% की दो महीने की अवधि के भीतर बिक्री हो चुकी है। यह प्रदर्शन ग्राहकों के उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद के प्रति उनके विश्वास और स्वीकार्यता की पुष्टि करता है, साथ ही चल रही परियोजना में तेज गति से निर्माण की गति को भी दर्शाता है। वित्त वर्ष 2013 के दौरान तीन परियोजनाओं के लिए बुकिंग का कुल मूल्य 1,600 करोड़ रुपये से अधिक था।
एड्रेस बाय जीएस 2.0 का नवीनतम लॉन्च रियल एस्टेट क्षेत्र में सभी परंपराओं से परे जाने के रेमंड रियल्टी के दृढ़ विश्वास को बरकरार रखने का वादा करता है। प्राइम लोकेशन पर स्थित यह प्रोजेक्ट विशेष टावर-स्तरीय सुविधाएं प्रस्तुत करता है जो सुख-साधन और सुविधा का प्रतीक है। इसमें आधुनिक सुविधाओं के साथ भव्य आंतरिक सज्जा का पूरक तीन एकड़ का रोमन-प्रेरित आकर्षक पोडियम है, जिसे निवासियों को शहर के शोर-शराबा के बीच एक शांत स्थान प्रदान करने के लिए कलात्मक रूप से डिज़ाइन किया गया है। इसके निवासी समग्र जीवन का अनुभव कर सकेंगे क्योंकि परिसर में वेलनेस सेंटर, 25,000 वर्ग फुट में फैला नवीनतम सुविधाओं वाला क्लब हाउस और 70,000 वर्ग फुट का हाई-स्ट्रीट रिटेल स्थान होगा।

Related posts

Stay Healthy By Eating According To Your Blood Type

hindustanprahari

नवी मुंबई में संपन्न हुआ हेड-नेक ‘कैडेवर डिसेक्शन वर्कशॉप’

hindustanprahari

सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया लिवप्योर का प्‍लैटिनो कॉपर वॉटर प्‍यूरिफायर

hindustanprahari

1 comment

Leave a Comment