Entertainment

विपुल अमृतलाल शाह की कल्ट क्लासिक “वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम” की रिलीज को पूरे हुए 19 वर्ष

Image default
Spread the love

विपुल अमृतलाल शाह भारत के एक सफल फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। उन्हें कई पॉपुलर फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है, जिन्हें दर्शक पसंद करते हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री आज जो कुछ भी है, उसे वैसे बनाने में उन्होंने अहम किरदार निभाया है। इस साल शाह ने अपनी फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से लोगों को काफी प्रभावित किया है। वह न सिर्फ भारत में एक सम्मानित प्रोड्यूसर हैं, बल्कि उन्होंने बतौर डायरेक्टर ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’ नाम की एक बेहद पॉपुलर फिल्म भी बनाई है, जिसने कई लोगों के दिलों को छुआ।

फिल्म का नाम वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शेफाली शाह, प्रियंका चोपड़ा, राजपाल यादव और बोमन ईरानी ने काम किया था। बता दें कि इस फिल्म को रिलीज हुए आज 19 वर्ष पूरे हो चुके हैं।

यह फ़िल्म अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए बाप-बेटे के रिश्ते की दिल को छू लेने वाली कहानी है। समय के साथ, यह अपनी बेहतरीन राइटिंग, सिनेमैटोग्राफी, विजुअल्स और पॉवरफुल इमोशनल कोट्स की वजह से एक पसंदीदा क्लासिक बन गई है। विपुल अमृतलाल शाह की दमदार कहानी और प्रभावशाली डायरेक्शन फिल्म का सबसे बड़ा USPs था। ‘आँखें’ और ‘दरिया छोरू’ के बाद यह उनकी तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म थी।

फिल्म में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की जबरदस्त परफॉर्मेंस के अलावा विपुल अमृतलाल शाह की राइटिंग और डायरेक्शन के साथ वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम को अनु मलिक के टाइमलेस म्यूजिक के लिए भी याद किया जाता है। इसमें इंडियन सिनेमा का सबसे पॉपुलर होली सॉन्ग “डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली” का नाम भी शामिल है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ और ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता के बाद, विपुल अमृतलाल शाह अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Related posts

अक्षय कुमार की तरह एक्शन फिल्म में काम करना चाहती है दीक्षा शर्मा

hindustanprahari

सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 के विजेताओं से आमिर खान ने की विशेष भेंट

hindustanprahari

हैदराबाद में आयोजित फिल्म एनिमल के प्रमोशन में एसएस राजामौली और महेश बाबू की मौजूदगी से रौनक

hindustanprahari

Leave a Comment