Business

सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया लिवप्योर का प्‍लैटिनो कॉपर वॉटर प्‍यूरिफायर

Image default
Spread the love

सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया लिवप्योर का प्‍लैटिनो कॉपर वॉटर प्‍यूरिफायर

मुंबई। भारत के प्रमुख होम तथा लिविंग उपभोक्ता उत्पादों के निर्माता, लिवप्योर ने एक नया टेलीविजन विज्ञापन जारी किया है। इस विज्ञापन में ब्रांड एम्बेसडर सचिन तेंदुलकर कंपनी के महत्‍वपूर्ण एवं अभिनव प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर को लॉन्च करते नजर आ रहे हैं। इस टीवी विज्ञापन में साफ तथा स्वच्छ पीने का पानी देने की लिवप्योर की प्रतिबद्धता को दर्शाया गया है। प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर में इस्तेमाल किए गए एडवांस आरओ तकनीक पर्यावरण के लिए कितना फायदेमंद है, उसके बारे में भी रोशनी डाली गई है। यह हर साल 20,000 लीटर पानी की बचत करने में सक्षम है।

8-चरणों में फिल्टर करने वाले सिस्टम के साथ, यह किसी भी स्रोत के पानी को साफ कर सकता है। इससे आपको अपने ही घर में बेहतरीन, पीने का पानी मिलना सुनिश्चित हो जाता है। यह इनोवेशन, ग्लास, बोटल और कई अन्य विकल्पों में डिस्पेंसिंग के साथ 8.5 लीटर की स्टोरेज क्षमता देता है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें कीड़े-मकौड़ों से सुरक्षित (इंसेक्‍ट-प्रूफ) वॉटर टैंक भी है।

राकेश कौल (मैनेजिंग डायरेक्टर, लिवप्योर) ने कहा, “हमारा प्लैटिनो कॉपर वॉटर प्यूरीफायर, अपनी अनोखी तकनीक के माध्यम से इस प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह केवल एक प्रोडक्ट नहीं, बल्कि धरती के सबसे बहुमूल्य संसाधन-पानी को सुरक्षित करने के हमारे समर्पण का प्रतीक है। हमारा नया टीवी विज्ञापन, लिवप्योर के नवाचार तथा स्थायित्व के सिद्धांत को दिखाता है। यह ऐसे प्रोडक्ट बनाने के हमारे संकल्प की विजुअल प्रस्तुति है जोकि लोगों के जीवन को बेहतर बना सके और पर्यावरण पर हमारे प्रभाव को कम कर सके। हमें उम्मीद है कि हमारा संदेश खासकर त्योहार के इस मौसम में ग्राहकों के दिलों को छुएगा, और वे इस महत्वपूर्ण मिशन में हमारे साथ जुड़ेंगे। हम सब साथ मिलकर अपनी धरती के लिए बेहतर बदलाव ला सकते हैं, ताकि आगे आने वाली पीढ़ियों को साफ तथा सुरक्षित पीने का पानी मिल सके।”

Related posts

आयुष्मान खुराना ने गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के साथ लॉन्च किया ‘देश की तिजोरी’ अभियान

hindustanprahari

Photo Exhibit Puts Talents, Emotion On Display

hindustanprahari

FUJIFILM India ने लॉन्च किया PAMEX 2024 में फ्लैगशिप तीन A3 कलर और दो मोनोक्रोम मल्टीफंक्शन प्रिंटर

hindustanprahari

Leave a Comment