Entertainment

सूर्या की फिल्म कांगुवा की पहली झलक जारी कर मेकर्स ने फैन्स को दिया सरप्राइज

Image default
Spread the love

सूर्या की फिल्म कांगुवा की पहली झलक जारी कर मेकर्स ने फैन्स को दिया सरप्राइज

मुम्बई। स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेलराजा ने यूवी क्रिएशन्स वामसी-प्रमोद के सहयोग से शिवा द्वारा निर्देशित कांगुवा प्रस्तुत किया है।
मेगास्टार सूर्या की बहुप्रतीक्षित, मैग्नम ओपस कांगुवा के मेकर्स ने मेगास्टार के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म की शानदार पहली झलक से पर्दा उठाया है।
बता दें, पिछले 16 सालों में स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेल राजा ने ‘सिंघम’ सीरीज, ‘परुथी वीरन’, ‘सिरुथाई’, ‘कोम्बन’, ‘नान महान अल्ला’, ‘मद्रास’, ‘टेडी’ और हाल ही में ‘पथु थाला’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।
अब यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर फिल्म “कांगुवा” का बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहा है। इस फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही लोगों की उम्मीदों को काफी बढ़ा दिया है। वहीं फिल्म को 3डी फॉर्मेट में 10 भाषाओं में रिलीज करने की बड़ी घोषणा के साथ ट्रेड सर्किल्स में भी उत्साह का माहौल बना हुआ है।
ऐसे में निर्माताओं ने 22 जुलाई को अभिनेता सूर्या के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म की पहली झलक पेश कर उनके फैन्स को जबरदस्त खुशी दी है। ये झलक फिलहाल तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में जारी किया गया है। लेकिन जल्द ही चार और भाषाओं में उपलब्ध होगा।
कांगुवा की दुनिया सच्ची, सिंपल होगी और दर्शकों को एक नए तरह का अनुभव देगी। ह्यूमन इमोशन, शक्तिशाली प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे।
धमाकेदार विजुअल्स, एपिक म्यूजिक और सबसे बढ़कर, मेगास्टार सूर्या की दमदार और करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति के साथ 2 मिनट की झलक ने प्रशंसकों को बहुत अधिक रोमांचित किया है।
इस पैन-इंडियन फिल्म ‘कांगुवा’ का निर्माण जोरों शोरों से चल रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम उत्साहित है। इसके साथ ही दर्शकों को विजुअल ट्रीट का मजा दिलाने देने के लिए फिल्म का 3डी कन्वर्जन भी शुरू हो गया है।
फिल्म में सूर्या और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्माता हैं। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की।सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार’ देवी श्री प्रसाद का म्यूजिकल स्कोर है।
स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेस के साथ हाथ मिला लिया है।
टीम जल्द ही फिल्म के बारे में दिलचस्प जानकारी की अपडेट लोगों को देगी जो मेगास्टार सूर्या के प्रशंसकों के उत्साह को और अधिक बढ़ा देगा।

  • संतोष साहू

Related posts

प्रणव वत्स और काजल चौहान का “ज़ुबाँ कहे अलविदा”

hindustanprahari

सफलता के लिए स्वयं पर विश्वास और धैर्य जरूरी : सेजल मंडाविया

hindustanprahari

जैकी श्रॉफ को फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए गुजरात राज्य सरकार से मिला पुरस्कार

hindustanprahari

Leave a Comment