Entertainment

जैकी श्रॉफ को फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए गुजरात राज्य सरकार से मिला पुरस्कार

Image default
Spread the love

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने एक बार फिर अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल को साबित किया है क्योंकि उन्हें उनकी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए गुजरात राज्य सरकार द्वारा पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
फिल्म में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले जैकी श्रॉफ की विभिन्न भूमिकाओं में दमदार प्रदर्शन करने की क्षमता ने उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सम्मानित और प्रिय अभिनेताओं में से एक बना दिया है।
राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक परिवार की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अस्पताल में अपने रिश्तेदार की मदद के लिए एकजुट होते हैं। श्रॉफ के एक जटिल और भावनात्मक रूप से टूटे हुए किरदार ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को प्रभावित किया।
खुद को पुरस्कृत किए जाने के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा, ”मैं जो भी भूमिका निभाता हूं वह एक नई चुनौती होती है। ‘वेंटिलेटर’ एक और ऐसी फिल्म है जिसे करने में मुझे बहुत मजा आया और इस किरदार में बहुत सारी अलग-अलग भावनाएं थीं। मैं इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर विनम्र और आभारी हूं। यह मुझे खुद को आगे बढ़ाने और अपने प्रशंसकों को वे फिल्में उपलब्ध कराने के लिए प्रेरित करता है जिन्हें वे देखना पसंद करते हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ, रजनीकांत के साथ फिल्म ‘जेलर’ में नज़र आएंगे।

Related posts

डेज़ी शाह, रोहित राज अभिनीत थ्रिलर फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ का ट्रेलर लॉन्च, साथ में दिखेंगे अर्जुन रामपाल, अमीषा पटेल

hindustanprahari

Fashion | ‘Ironic Pink’ And 4 Other Back-To-School Trends

hindustanprahari

बॉलीवुड में राजस्थानी सिंगर, एक्टर, डांसर रानी रंगीली की दस्तक

hindustanprahari

Leave a Comment