Entertainment

रोमांचक हॉरर फिल्म ‘बेरा- एक अघोरी’ 28 अप्रैल से सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

Image default
Spread the love

मुम्बई। धिराल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत निर्माता राजू भारती की हॉरर फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ का थियेटर प्रदर्शन आगामी 28 अप्रैल 2023 को एक साथ सर्वत्र किया जायेगा। शक्तिवीर धिराल द्वारा लिखित और प्रेम धिराल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोरंजन के अनेक रंग हैं। मूलतः हॉरर विषयक फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ में सिर्फ डरावनी दृश्यावलियां नहीं हैं बल्कि रोचक और लुभावने वाकिये भी हैं। इसमें रहस्य रोमांच के समानांतर रोमांस का भी तड़का है जो नौजवानों को खूब पसंद आयेगा। और ये सारे इंद्रधनुषी दृश्य दर्शकों के समक्ष जीवंत रूप में दिखेगा।
फिल्म में शक्ति धिराल, प्रेम धिराल और प्राजक्ता शिंदे ने जबरदस्त अभिनय किया है। सुंदरी बनी प्राजक्ता दोनों प्रेमी शक्ति और प्रेम को अपनी अंगुली पर नचाती है और स्वयं मोहित हो कर दोनों के मध्य पेंडुलम बन कर झूलती रहती है जिसे देखना रोचक होगा, अत्यंत रोमांचक होगा।
‘बेरा – एक अघोरी’ नयी सोच वाली नये ज़माने की नये मिजाज की फिल्म है जिसे यंगस्टर्स खूब एंज्वॉय करेंगे। फिल्म की संगीतकार जोड़ी प्रेम-शक्ति ने कर्णप्रिय संगीत दिया है। बॉलीवुड के सिंगर नक्काश अजीज, शाहिद माल्या और वैशाली द्वारा गाये गीतों के लोकप्रिय होने की उम्मीद है। फिल्म के डीओपी रोशन खड़गी हैं। ऑडियो लैब मीडिया कॉर्पोरेशन द्वारा प्रदर्शित होने जा रही हॉरर फिल्म ‘बेरा – एक अघोरी’ 28 अप्रैल 2023 को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। ‘बेरा – एक अघोरी’ फिल्म के निर्माता राजू भारती चंद्रपुर के हैं वहीं प्रेम धिराल और शक्ति धिराल नागपुर के रहने वाले हैं। फिल्म में विदर्भ (नागपुर, चंद्रपुर) के कलाकारों ने अभिनय किया है।

Related posts

अपने लक्ष्य के प्रति मेहनत और लगन से काम करना ही मेरी भक्ति है: प्रियंका तिवारी

hindustanprahari

These Fitness Tips Help Take Inches off Your Waistline

hindustanprahari

सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारजनों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

hindustanprahari

Leave a Comment