Entertainment

रैपर हितेश्वर के रैप पर थिरकती हुई दिखेंगी निकिता घाग

Image default
Spread the love
बहुत सारे लोग अब भोजपुरी गीत संगीत के साथ भी अब एक्सपेरिमेंट करते दिखाई देने लगे हैं। यह देखकर सुकून मिलने लगा है कि अब बॉलीवुड के बड़े नाम वाले सिंगर कम्पोजर भी भोजपुरी के लिए गीत संगीत बनाने में हिचकिचाहट नहीं महसूस करते। बोलिवुड के बड़े नाम वाले डांसर, मॉडल भी अब भोजपुरी गीत संगीत पर परफॉर्मेंस करने में संकोच नहीं करते। शायद यही बदलाव का दौर कहा जाता है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर मॉडल डांसर निकिता घाग हिंदी के बाद अब भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग पर नृत्य करते दिखाई देने वाली है। उनके रैप सॉन्ग की शूटिंग भी मुम्बई में पूरी हो चुकी है। निकिता घाग इंटरनेट व इंस्टाग्राम पर तगड़ा फैन फॉलोइंग रखती हैं। और उनके हिंदी, पंजाबी गीतों पर डांस को बड़ी मात्रा में लोग पसन्द भी करते हैं। 
 निकिता घाग के पहले भोजपुरी रैप सॉन्ग की शूटिंग मुम्बई में ही रैपर हितेश्वर के साथ हो रही है। रैपर हितेश्वर ने बताया कि इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली निकिता घाग बेहद कॉपरेटिव हैं और उन्होंने शूटिंग पर भी बेहद अच्छे बिहेवियर के साथ शूटिंग में मदद किया। इसीलिए उन्होंने निकिता को अपने भोजपुरी रैप के लिए कास्ट किया है। उनका यह निर्णय बेहद सफल रहा और अब बहुत जल्द ही यह रैप सॉन्ग आप सभी को किसी बड़े प्लेटफॉर्म पर देखने सुनने को मिलने वाला है।  
सिस्ता इन्टररनेशनल प्रेजेंट्स इस एल्बम "भीगी भीगी" और "आमची मुम्बई" के निर्माता हैं संजीव बंसल। इस रैप सॉन्ग को कलमबद्ध किया है सुरेश ने जबकि संगीतबद्ध किया है अनिल ने, इस गीत के डीओपी हैं शैल अंसारी। नृत्य निर्देशक हैं मास्टर दिनेश। रैपर हितेश्वर की आवाज के साथ इनके वीडियो में निकिता घाग दिखाई देंगी।

Related posts

3 Books to Help You Create a New Lifestyle that Lasts

hindustanprahari

Woman Shares Transformation A Year After Taking Up Running

hindustanprahari

Minimal Living | 7 Ways To Adopt A Minimalist Living Space

hindustanprahari

Leave a Comment