Entertainment

25 साल बाद फिर सलमान खान-करन जौहर ने मिलाया हाथ, Eid 2024 पर करेंगे बड़े बजट की फिल्म के साथ धमाका

Image default
Spread the love

एंटरटेनमेंट : सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बंटोर रहे हैं। उनकी फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान ने एक बार फिर करन जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने मन बनाया है। रिपोर्ट्स की मानें को दोनों एक बिग बजट फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसे 2024 की ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस बिग बजट के बारे में ना सो सलमान और ना ही करन की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है। यदि अगर ऐसा होता है तो दोनों करीब 25 साल बाद साथ काम करेंगे। इसके पहले सलमान ने करन के साथ 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है में किया था।

ईद पर कई बार धमाका कर चुके हैं सलमान खान

आपको बता दें कि सलमान खान ईद के मौके पर फिल्में रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि सलमान की वॉन्टेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान सहित कई फिल्में ईद पर रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। वहीं, किसी का भाई किसी की जान भी भी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल,

पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, जगपति बाबू लीड रोल में हैं। यह फिल्म एक्शन-कॉमेडी के साथ फैमिली ड्रामा हैं। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया हैं।

बिजी है सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। किसी का भाई किसी की जान के बाद नवंबर में उनकी फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो रही है। इस फिल्म ने सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में है। यशराज फिल्म्स की स्पाई मूवी को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। टाइगर 3 की रिलीज के बाद सलमान, शाहरुख खान का साथ टाइगर वर्सेस पठान पर काम करना शुरू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू हो सकती है। मेकर्स फिलहाल फिल्म के प्लॉट पर काम कर रहे हैं।

Related posts

मॉडलिंग के साथ टीवी और वेब सीरीज में सक्रिय है श्रेया देशमुख

hindustanprahari

फिल्म ‘पंचकृति – फाइव एलिमेंट्स’ में देश की समृद्ध परंपराओं और संस्कृति की झलक

hindustanprahari

रविकिशन ने देखा ‘आदिपुरुष’ , हनुमान जी की पूजा कर पहुँचे थियेटर

hindustanprahari

Leave a Comment