Entertainment

प्रियंका चोपड़ा के बाद ये स्टार करने जा रहे है हॉलीवुड की ओर रुख

Image default
Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निर्देशक एसएस राजामौली के बाद बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली भी हॉलीवुड का रुख करने जा रहे हैं। रिपोर्ट है कि भंसाली प्रॉडक्शंस बैनर ने हॉलीवुड एजेंसी डब्ल्यूएमई (विलियम मॉरिस एंडेवर) के साथ डील की है।

इससे पहले संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड दिलाने के लिए कैंपेन चलाया गया था तथा अब इसके कुछ महीने पश्चात् डील की रिपोर्ट सामने आई है।

हालांकि, भंसाली अंतरराष्ट्रीय फिल्म बिरादरी के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। उनकी फिल्म ‘देवदास’ को कान फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के पश्चात् सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म कैटिगरी में बाफ्टा के लिए नॉमिनेट किया गया था। गंगूबाई ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। नेटफ्लिक्स पर भी यह अब तक की सबसे मशहूर भारतीय फिल्मों में से एक साबित हुई तथा स्टार आलिया भट्ट को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत प्रशंसा मिली। आलिया स्वयं स्पाई थ्रिलर ‘हैंड ऑफ गॉड’ के साथ इस साल अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं।

मौजूदा समय में संजय लीला भंसाली अपने सबसे हाई-प्रोफाइल इंटरनेशनल प्रॉजेक्ट पीरियड ड्रामा सीरीज ‘हीरामंडी’ पर काम कर रहे हैं। भंसाली ने इस फिल्म का ऐलान बीते वर्ष किया था, मगर इस प्रॉजेक्ट के लिए अब तक सबसे अच्छी बात यह रही है कि नेटफ्लिक्स के को-सीईओ टेड सारंडोस मुंबई आए एवं भंसाली के साथ हीरामंडी पर चर्चा की। तत्पश्चात, भंसाली ने कहा था कि डिजिटल शिफ्टिंग ने इसे और भी बड़ा बना दिया है। इसी इवेंट में भंसाली ने यह भी कहा था कि ‘हीरामंडी’ मेरा अब तक का सबसे बड़ा प्रॉजेक्ट है…यह बहुत बड़ा है तथा मुझे सारंडोस को गौरवान्वित महसूस करवाने के लिए कुछ विशेष करना है।

Related posts

श्री राधा निकुंज विद्या भवन में हुई फिल्म ‘जिंदगी तेरे नाम’ की शूटिंग

hindustanprahari

सफलता के लिए स्वयं पर विश्वास और धैर्य जरूरी : सेजल मंडाविया

hindustanprahari

25 साल बाद फिर सलमान खान-करन जौहर ने मिलाया हाथ, Eid 2024 पर करेंगे बड़े बजट की फिल्म के साथ धमाका

hindustanprahari

Leave a Comment