Entertainment

सावन में आएगा ‘सत्य शिवाय’

Image default
Spread the love

अमन त्रिखा की आवाज़ में ‘सत्य शिवाय’ अलबम की रिकॉर्डिंग सम्पन्न

सावन के महीने में शिव भक्तों के लिए निर्माता निर्देश त्यागी, संगीतकार द्रोण, गीतकार तरुण बिष्ट, कोरियोग्राफर एंडी भाकुनी का सुरीला भेंट

मुम्बई। हाल ही में मुम्बई के चार बंगला स्थित रेड रिबन एंड रे एन रागा स्टूडियो में बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक अमन त्रिखा की आवाज़ में एक भक्ति गीत ‘सत्य शिवाय’ की रिकॉर्डिंग सम्पन्न हुई। आरटीएम मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रहे इस म्युज़िक वीडियो के निर्माता निर्देश त्यागी, संगीतकार द्रोण, गीतकार तरुण बिष्ट, कोरियोग्राफर एंडी भाकुनी और कार्यकारी निर्माता अजय सिंह मल्ल हैं। इस गीत में प्रतिभाशाली गायक अनिल विश्वकर्मा भी आवाज दे रहे हैं।
अमन त्रिखा ने बताया कि यह गीत भोलेनाथ की वंदना है और उनके बारह ज्योतिर्लिंगों का वर्णन है। मैं भी शिव भक्त हूँ और जब इस गीत को सुना तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। गायक के रूप में भक्ति गीत गाकर स्वयं को धन्य मानता हूँ। इससे पहले मैंने नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल अभिनीत ‘धर्मसंकट’ फिल्म में शिवभक्ति गीत गाया था।
संगीतकार द्रोण ने बताया कि इस गाने के लिए हमने लाइव इंस्ट्रूमेंट का प्रयोग किया। यह एक उम्दा गाना है जिसमें तांडव और शिव मंत्र को संजोया गया है। भगवान शिव जी और उनके भक्तों को प्रसन्न करने के लिए हमारा एक छोटा सा प्रयास है। सावन के महीने में निश्चित रूप से यह गीत हंगामा मचाएगा।
निर्माता निर्देश त्यागी ने बताया कि मैंने बॉलीवुड में एक नये निर्माता के रूप अपने इष्ट देव भोलेशंकर के गीत से प्रारम्भ करना उचित समझा। मैं श्रोताओं एवं दर्शकों को एक ऐसा गीत दूँ जो उन्हें पसंद आये और झूम उठे। गीतकार तरुण बिष्ट और संगीतकार द्रोण ने इसे बेहतरीन बना दिया है। सावन के महीने में जब यह रिलीज होगा तो लोगों की जुबान पर होगा। सिंगर अमन त्रिखा ने इसे गाया है तो इसके वीडियो में भी एक स्टार को प्रस्तुत किया जाएगा। यह अन्य भक्ति गीतों के बीच अपनी छाप छोड़ पायेगा।
‘सत्य शिवाय’ गीत की रिकॉर्डिंग के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नोएडा के अजय कुमार सिंह (सेवानिवृत्त जेलर) की भी विशेष उपस्थिति रही। वह भोलेनाथ के बहुत बड़े भक्त हैं वह सभी को इस भजन के माध्यम से शुभकामनाएं देने के लिए मुंबई के स्टूडियो में पहुंचे।

  • संतोष साहू

Related posts

3 Books to Help You Create a New Lifestyle that Lasts

hindustanprahari

Fashion | ‘Ironic Pink’ And 4 Other Back-To-School Trends

hindustanprahari

सोचने के लिए विवश कर देगी ‘आखिर पलायन कब तक’

hindustanprahari

Leave a Comment