Entertainment

इंटरनेशनल वुमेन्स डे पर किरण राव की फिल्म लापता लेडीज़ को मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 100 रुपए में दिखेंगे दर्शक

Image default
Spread the love

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज लोगों को सिनेमाघरों में एंटरटेन कर रही है। अब इस फिल्म के मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक खास सरप्राइज के साथ खुश किया है। दरअसल जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म की भारी मांग को देखते हुए इंटरनेशनल वुमेन्स डे के खास मौके पर लापता लेडीज की टिकट प्राइज घटाकर सिर्फ ₹100 करने का फैसला किया है।

https://www.instagram.com/p/C4KbjSVRwDl/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

किरण राव के निर्देशन में बनी और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, ‘लापता लेडीज’ ने 1 मार्च, 2024 को रिलीज होने के बाद से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की लिखी एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित एक आकर्षक कहानी का वादा करती है।

वुमेन्स डे पर देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म की टिकट 100 रूपए करने की यह अनूठी पहल क्वालिटी सिनेमा को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने की आमिर खान प्रोडक्शन की कमिटमेंट को दर्शाता है। ऐसा कर के एकेपी, जो अपनी प्रभावशाली स्टोरीटेलिंग और शानदार कहानियों के लिए मशहूर, का मकसद किफायती रेट्स में सिनेमाई अनुभव देकर ‘लापता लेडीज’ को मिले प्यार और समर्थन का जश्न मनाना है।

बता दें, इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा तैयार किया गया, और जिसने दिव्यनिधि शर्मा के एडिशनल डायलॉग के साथ मिलकर फिल्म के आकर्षण को और बढ़ा दिया हैं। इसके साथ ही अब टिकट की कम कीमतें अधिक से अधिक सिनेमा प्रेमियों को बड़े पर्दे पर ‘लापता लेडीज’ के जादू का अनुभव कराएगी। तो इस वुमेन्स डे पर किफायती रेट्स में इस शानदार फिल्म को जरूर देखने जाए।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Related posts

गीत-संगीत के माध्यम से सनातन धर्म की अलख जगा रहा है एस के तिवारी का भार्गव भक्ति यूट्यूब चैनल

hindustanprahari

सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारजनों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

hindustanprahari

A Home So Uncluttered That It Almost Looks Empty

hindustanprahari

Leave a Comment