Entertainment

तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के बाद राम चरण ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागंडी’ किया रिलीज़

Image default
Spread the love

तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के बाद राम चरण ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागंडी’ किया रिलीज़

राम चरण 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने इस खास दिन की शुरुआत साउथ सुपरस्टार ने राम चरण अपनी पत्नी उपासना और बेटी संग तिरुपति बालाजी के दर्शन के साथ की। पिछले कुछ दिनों से रामचरण अपनी आगामी फिल्में RC16 और RC17 के अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं। RC16 में उनके साथ जाह्नवी कपूर नज़र आएँगी और RC17 की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं है।

राम चरण और कियारा आडवाणी एक लंबे समय से अपनी फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर चर्चा में हैं। तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना राम चरण के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। इस गाने को तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। ‘जरागंडी’ गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स को देखकर आप भी अपनी जगह पर खड़े-खड़े डांस करने लगेंगे।

‘गेम चेंजर’ के गाने का म्यूजिक बहुत ही धमाकेदार है। गाने में साफ कियारा आडवाणी और राम चरण की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और सिंगर दलेर मेहंदी और सहिति चगंटी ने शानदार गाने को अपनी आवाज दी है। यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

Related posts

“आंखें” की रिलीज को पूरे हुए 22 साल, विपुल शाह की यह 5 वजहें बनाती हैं इसे कल्ट क्लासिक

hindustanprahari

मोहरा, ओह माय गॉड से चर्चित हुई अभिनेत्री पूनम झावर की कई प्रोजेक्ट है लाइनअप

hindustanprahari

टाइगर 3 में सलमान खान का 10 मिनट का धमाकेदार एंट्री सीक्वेंस!

hindustanprahari

Leave a Comment