Entertainment

सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारजनों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

Image default
Spread the love

मुम्बई। ओडिशा ट्रेन हादसे ने देश को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। जहां 200 से ज़्यादा रेलयात्रियों ने अपनी जान गंवा दी तो 900 लोग घायल पाए गए। सोनू सूद जिन्होंने कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में लोगों की सहायता करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया और कभी रोका नहीं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी टीम पीड़ित परिवारों की सहायता करने हेतु इस पहल का जिम्मा अपने कंधे पर उठाया है।
सोनू ने संकल्प लिया है कि वह पीड़ित परिवारों की ज़िंदगियों को दोबारा पटरी पर लाने के लिए दीर्घकालिक बिज़नेस की स्थापना और शिक्षा प्रदान करेंगे। उनकी टीम प्रभावित परिवारों के लिए रोजगार दिलाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है ताकि उन्हें स्थिर नौकरी का अवलंब मिले जिससे वह अपने जीवन का गुजारा कर सकें।
सोनू ने इस खूबसूरत पहल हेतु एक हेल्पलाइन की शुरुआत की है, जिससे लोग आसानी से उनकी टीम से संपर्क कर मदद की गुहार लगा सकते हैं। सोनू मदद करने के लिए लोगों के लिए 9967567520 यह नंबर साझा किया है जिस के द्वारा एसएमएस से उनकी टीम से संपर्क कर कर सकते हैं और जुड़ सकते हैं। एसएमएस पाकर उनकी टीम तुरंत रिप्लाई कर एक्शन मोड में आएगी। बल्कि मदद का हाथ आगे करेगी ताकि वह अपनी खुशहाल ज़िंदगी की ओर दोबारा करवट लें।
सोनू इस संवेदनशील पहल से पूरा प्रयास कर रहे हैं कि प्रभावित व्यक्तियों को अधिक से अधिक मदद मिले। उनका लक्ष्य केवल लोगों को एक आशा की किरण और उनके चेहरों पर मुस्कान लाना ही है। सोनू की इस पहल में लोगों को उनका साथ देना चाहिए जिससे ओडिशा ट्रैन हादसे में प्रभावित लोगों की दुआएं मिल सके।

https://www.instagram.com/reel/CtLV_SuAZYj/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Related posts

3 Books to Help You Create a New Lifestyle that Lasts

hindustanprahari

अंधविश्वास के प्रति सजगता को दर्शाती शॉर्ट फिल्म ‘वांछा-द ब्लैक डिजायर’ का स्पेशल शो इम्पा में सम्पन्न

hindustanprahari

प्राइम वीडियो में आगामी दो वर्षों में विभिन्न भाषाओं में लगभग 70 सीरीज और फिल्में होगी स्ट्रीमिंग

hindustanprahari

Leave a Comment