Business

फॉर्च्यून वाली होली अभियान की शुरुआत

Image default
Spread the love

मुंबई। भारत की एफएमसीजी कंपनियों में से एक, अदानी विल्मर ने ‘होली के रंग, फॉर्च्यून के संग’ नामक एक रोमांचक अभियान शुरू किया है। यह अभियान एचएसएम (हिंदी भाषी बाजार) क्षेत्र में मनाए जाने वाले उत्सव के रंगों और उत्साह से मेल खाता है। खाद्य तेल, बेसन, बासमती चावल, आटा, दालें, चीनी और पोहा सहित फॉर्च्यून की प्रीमियम पेशकशों को प्रदर्शित करने के लिए तैयार किए गए ब्रांड ने भारत के प्रिय त्योहार होली का जश्न मनाने के लिए एक जीवंत और मनोरम 70-सेकंड की डिजिटल फिल्म के साथ अभियान की शुरुआत की है। मुकेश मिश्रा, उपाध्यक्ष-सेल्स एंड मार्केटिंग,अदानी विल्मर ने कहा, “रंगों का जीवंत त्योहार होली, पूरे भारत में लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। यह एक ऐसा समय है जब समुदाय एक साथ आते हैं, बाधाओं को पार करते हैं और असीमित खुशियाँ फैलाते हैं। फॉर्च्यून में, हम इन मूल्यों को गहराई से संजोते हैं, और भारत के सांस्कृतिक ताने-बाने में गहराई से निहित एक ब्रांड के रूप में, जुड़ने के लिए रोमांचित हैं जहां होली गहरा महत्व रखता है।”

ओगिल्वी इंडिया द्वारा संकल्पित, यह फिल्म हर भारतीय द्वारा मनाए जाने वाले त्योहार के रूप में होली के सार को दर्शाती है। यह रंगों के विस्फोट के माध्यम से त्योहार की जीवंतता को स्पष्ट रूप से चित्रित करता है, जो देश भर में मनाए गए मजबूत और उत्साहपूर्ण समारोहों को प्रदर्शित करता है। फिल्म रंगीन उत्सव को सड़कों से रसोई तक ले जाती है, जहां पारंपरिक होली व्यंजन जैसे गुझिया और खस्ता मठरी फॉर्च्यून उत्पादों का उपयोग करके तैयार किए जाते हैं, जिनमें कच्ची घानी सरसों का तेल, सोयाबीन तेल और सूरजमुखी तेल शामिल हैं। फिल्म इस संदेश के साथ समाप्त होती है, “तो आप भी अपने ढंग से होली मनायें और फॉर्च्यून से त्यौहार की रौनक बढ़ायें! क्योंकि फॉर्च्यून के हर रंग में है कुछ खास #फॉर्च्यूनवालीहोली।”

घर में खाना पकाने और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता अटूट है। हम समझते हैं कि होली जैसे त्यौहार केवल भोजन के बारे में नहीं हैं; वे यादें बनाने, खुशियाँ साझा करने और बंधनों को मजबूत करने के बारे में हैं। यही कारण है कि हमारी होली की पहल खाना पकाने की आवश्यक चीजें उपलब्ध कराने से भी आगे जाती है। यह उत्सव और खुशी के क्षणों में साथी बनने, उत्सव को घर के सार से समृद्ध करने के बारे में है। इस होली, आइए फॉर्च्यून के साथ एकजुटता, खुशी और घर के स्वाद का जश्न मनाएं। क्योंकि जब यादगार यादें बनाने की बात आती है, तो फॉर्च्यून के साथ पकाया गया हर व्यंजन अपने आप में एक उत्सव बन जाता है।

Related posts

टाटा नमक का नया अभियान ‘देश का नमक’

hindustanprahari

बिजनेसमैन डॉ. निकेश ताराचंद जैन माधानी को मिला काजल अग्रवाल और नरसिंह पंचम यादव के हाथों ऑनरेरी डॉक्टरेट डिग्री एवं बिजनेस अवार्ड

hindustanprahari

Now, More Than Ever, You Need To Find A Good Travel Agent

hindustanprahari

Leave a Comment