Entertainment

टाइगर 3 में सलमान खान का 10 मिनट का धमाकेदार एंट्री सीक्वेंस!

Image default
Spread the love

टाइगर 3 में सलमान खान का 10 मिनट का धमाकेदार एंट्री सीक्वेंस!

भारत के सर्वकालिक बड़े सुपरस्टार में से एक, सलमान खान, YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश टाइगर 3 में सुपर सुपर टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं। एक्शन ड्रामा में 12 अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस हैं और अब पता चला है कि सलमान खान का 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस होगा जो निश्चित रूप से लोगों के होश उड़ा देगा!

निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा किया, “सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं, यह उन प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है जिसका सलमान के प्रशंसक और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं। और पिछली किस्तों में टाइगर के रूप में उनकी इंस्टॉलमेंट मन को झकझोर देने वाली रही है! इसलिए, यह जरूरी था कि हम सलमान खान की शैली के अनुरूप कुछ अनोखा तैयार करें और फिर भी टाइगर 3 में उनकी एंट्री के लिए इसे इस दुनिया से एक एक्शन ड्रामा बनाएं!”

वह आगे कहते हैं, “प्रतिभाशाली और उत्साही दिमागों का समूह – हमारे कुछ बेहतरीन एक्शन, स्टंट,ग्रिप और प्रभाव वाले लोगों ने एक साथ मिलकर 10 मिनट का ब्लॉक तैयार किया जो टाइगर की एंट्री के साथ न्याय करता है। एक एंट्री जो टाइगर को न्याय दिलाती है। यह इंट्रो सीक्वेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण है और इसमें एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल है जो भाई के प्रशंसकों को याद दिलाता है कि टाइगर कितने कूल हैं।

मनीष आगे कहते हैं, “रविवार को इस सीक्वेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना बहुत रोमांचक होने वाला है – मुझे याद है कि जब सलमान खान स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शक कितने दहाड़ते और सीटियां बजाते हैं और मैं टाइगर 3 के आने पर उनके साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस रविवार को सिनेमाघरों में हिट होगी!”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो सभी ब्लॉकबस्टर रही हैं।

  • संतोष साहू

Related posts

‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का ‘तुम्हें ही अपना माना ​​है’ गाना हुआ रिलीज़

hindustanprahari

22 साल बाद थियेटर में फिर ‘गदर’,दर्शकों के बीच सनी देओल बोले हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और रहेगा

hindustanprahari

विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो, अदा की तिकड़ी ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में

hindustanprahari

Leave a Comment