Entertainment

श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज लखनऊ ने मनोरंजन जगत में रखा कदम, मोटिवेशनल गीत किया जारी

Image default
Spread the love

श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज लखनऊ ने मनोरंजन जगत में रखा कदम, मोटिवेशनल गीत किया जारी

मुम्बई। श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज लखनऊ ने अब मनोरंजन जगत में कदम रख दिया है। इस कंपनी ने मुम्बई में श्रेया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बुनियाद डाली है जिसके अंतर्गत पहला प्रोजेक्ट ‘श्रेया फैमिली एंथम सॉन्ग’ बनाया गया है। मुम्बई में हुए एक भव्य समारोह में इस ऑडियो गीत को लॉन्च किया गया जो बेहद मोटिवेशनल और प्रेरणादायक गीत है।
इस अवसर पर कंपनी के चेयरमैन हेमंत कुमार राय और गीतकार पंछी जालौनवी भी उपस्थित थे।
संजय दत्त, सुनील शेट्टी अभिनीत फिल्म दस का टाइटल गीत दस बहाने करके ले गए दिल लिखने वाले गीतकार पंछी जालौनवी ने बताया कि हेमंत कुमार राय बड़े ही अच्छे और सरल व्यक्ति हैं। बहुत ही पारदर्शिता के साथ वह काम कर रहे हैं और उन्होंने जब मुझसे श्रेया परिवार के लिए एक गीत लिखने को कहा तो मैंने काफी सोच विचार करने के बाद कुछ लाइंस लिखी जो उन्हें पसन्द आई। इसका ऑडियो जारी कर दिया गया है और जल्द ही वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।
हेमंत कुमार राय ने बताया कि श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज की शुरुआत जनवरी 2020 में सिर्फ तीन लोगों के साथ हुई थी। गोल्ड ट्रेड से कम्पनी की शुरुआत हुई थी, रॉ मेटेरियल खरीद कर उसे सेल करते थे। फिर लॉक डाउन लग गया। 2001 से हमारा अखबार पूर्वांचल बुलेटिन निकल रहा है उसी वजह से लॉक डाउन के दौरान भी ट्रेड का हमारा काम चलता रहा। लॉकडाउन के दौरान एक डेढ़ महीने में लगभग डेढ़ हजार लोग हमसे जुड़ गए। उस दौरान जो भी इनकम हुई हमने उसे जरूरतमंद में बांट दिया। विकलांग संस्था की मदद की। आज हमारी कम्पनी से 25 हजार से ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं। हमारी कंपनी का स्लोगन है आपका विश्वास हमारा कमिटमेंट। इन्वेस्टर को डेढ़ से दो प्रतिशत प्रॉफिट हर महीने दिये जाते हैं और इस मामले में अपना कमिटमेंट हम सौ प्रतिशत पूरा करते हैं।
हेमंत कुमार राय ने कहा कि श्रेया मेरी बेटी का नाम है और उन्हीं के नाम पर मेरी सभी कंपनियों के नाम रखे गए हैं। सबसे पहले हमने कंपनी का एंथम सॉन्ग बनाने का सोचा। अभी इसका ऑडियो जारी किया गया है जल्द वीडियो शूट करके रिलीज करेंगे। इस एंथम सॉन्ग का उद्देश्य श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज के विषय में लोगों को बताना है। यह गीत सुनकर ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ेंगे। अगर आप को अपनी तकदीर बदलनी है तो आप श्रेया परिवार से जुड़ें, यह गीत यही सन्देश देता है।
कंपनी के भविष्य की योजना बताते हुए हेमंत कुमार राय ने बताया कि 2023 में हम और भी अल्बम प्रोड्यूस करेंगे जिनमे देशभक्ति गीत, रोमांटिक गीत होंगे। बाद में सीरियल, ओटीटी प्लेटफार्म भी शुरू करने का प्लान है। मेरे सारे काम अचानक होते हैं और मैं तुरंत फैसले लेने में विश्वास रखता हूँ।

Related posts

मिथुन, रिक्की केज, अनूप सोनी, मो. फैज़, निर्माता मुकेश पारिख की इंडो हॉलीवुड म्यूज़िकल फिल्म “मिलेनेयर्स ऑफ लव” की घोषणा पर उपस्थिति

hindustanprahari

‘अखंड भारत गौरव अवॉर्ड’ समारोह में प्लेबैक सिंगर उदित नारायण और विजय बेनेडिक्ट सहित आरटीआई सेल की प्रेसिडेंट मनीषा खरे हुए सम्मानित

hindustanprahari

3 Books to Help You Create a New Lifestyle that Lasts

hindustanprahari

Leave a Comment