Entertainment

महत्वाकांक्षी लड़कियों के लिए एक सीख है फिल्म “सिर्फ मनी”

Image default
Spread the love

महत्वाकांक्षी लड़कियों के लिए एक सीख है फिल्म “सिर्फ मनी”

फन रिपब्लिक, अंधेरी में फिल्म के प्रीमियर पर पहुंचे सितारें

मुम्बई। लेखक और निर्माता सत्यवान चंद्रकांत नाइक की हिंदी फिल्म सिर्फ मनी 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मुम्बई के फन रिपब्लिक थिएटर में इस फिल्म का भव्य प्रीमियर रखा गया जहाँ फिल्म की हिरोइन अपूर्वा, निर्माता निर्देशक सहित पूरी टीम और बहुत सारे मेहमान मौजूद थे।
ओमकार मेलोडीज़ फिल्म प्रोडक्शन गोवा के बैनर तले फिल्म सिर्फ मनी का निर्माण किया गया है।
सत्यवान चंद्रकांत नाइक न सिर्फ इस फिल्म के निर्माता, लेखक हैं बल्कि उन्होंने एक गीत को गाया भी है। सिर्फ मनी बॉलीवुड में हीरोइन बनने का सपना लेकर आने वाली हर लड़की को आइना दिखाने वाली फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक जितेंद्र वसुधा सुरेश कीर हैं।
फिल्म में मुख्य भूमिका में अपूर्वा का शानदार परफॉर्मेंस है। उन्होंने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया है और हीरोइन बनने का सपना संजोए अमृतसर पंजाब से मुम्बई पहुंचती है। फिल्मों में काम पाने के लिए एक लड़की का इस्तेमाल कैसे किया जाता है यही सच्चाई दिखाने का प्रयास इस फिल्म में किया गया है। प्रसिद्ध अभिनेता सुदेश बेरी एक आशिकमिजाज अमीर व्यक्ति के किरदार में ठीक ठाक हैं लेकिन कहीं कहीं ओवर एक्टिंग कर गये। बाकी नए कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है। फिल्म की शूटिंग गोवा और मुम्बई में की गई है। फिल्म में कुल 5 गाने हैं, जो सिचुएशनल हैं।
फिल्म के डीओपी जितेंद्र आचरेकर, एडिटर जितेंद्र वसुधा सुरेश कीर, संगीतकार बबली हक, शबाब साबरी और वरदान सिंह हैं।
प्रीमियर के दौरान सिर्फ मनी को देखने वालों ने कहा कि यह आज के समाज और फिल्मी दुनिया की सच्चाई दिखाती फिल्म है इससे जागरूकता आएगी। अपूर्वा ने केंद्रीय चरित्र बेहतरीन तरीके से निभाया है फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में उन्होंने बढ़िया अभिनय का परिचय दिया है।
ऐसे फिल्में बननी चाहिए जिससे लोग खासकर लड़कियां और उनके परिवार वालों को यह बात समझ में आ जाये कि ग्लैमर की दुनिया में सही मार्गदर्शन न मिले तो कितना बुरा हश्र हो सकता है।

  • संतोष साहू

Related posts

एक नई कलाकृति के माध्यम से एक भावी पिता का समाज से ‘एक सुलगता सवाल…’

hindustanprahari

सफलता के लिए स्वयं पर विश्वास और धैर्य जरूरी : सेजल मंडाविया

hindustanprahari

Photo Exhibit Puts Talents, Emotion On Display

hindustanprahari

Leave a Comment