Entertainment

‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का ‘तुम्हें ही अपना माना ​​है’ गाना हुआ रिलीज़

Image default
Spread the love

‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का ‘तुम्हें ही अपना माना ​​है’ गाना हुआ रिलीज़

फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” के गानों ने फैंस को अपनी और आकर्षित किया है इसी बीच एक और रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम्हें ही अपना माना ​​है’ आज रिलीज कर दिया गया है जिसे प्यार और अटूट समर्थन का प्रत कहा जा सकता है इस गाने में दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के रूप में राजकुमार राव और उनकी प्यारी पत्नी स्वाति के रूप में अलाया एफ के प्यार और उनके बीच के रिश्तो की कठिनाइयों को दर्शाया गया। इस रोमांटिक गाने को सचेत और परंपरा टंडन द्वारा गाया और कम्पोज़्ड किया गया है और योगेश दुबे द्वारा लिखा गया है।

‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ श्रीकांत और स्वाति के बीच के गहरे रिश्ते को दर्शाता है, गाने में स्वाति द्वारा श्रीकांत को दिए गए अटूट समर्थन और प्रोत्साहन को खूबसूरती से दर्शाया गया है, और स्वाति के सपोर्ट और प्रेम को दिखाया गया है।

श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” फिल्म सारी मुश्किलों को पार करने वाले दृष्टिबाधित एन्टरप्रेनुएर श्रीकांत बोल्ला की जर्नी को दर्शाता है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर नज़र आयेंगे।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, एसआरआई तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

Related posts

एवरग्रीन म्यूजिक अवॉर्ड से सम्मानित हुईं 90 वर्षीय गायिका संगीतकारा मधु चंद्रा

hindustanprahari

Woman Shares Transformation A Year After Taking Up Running

hindustanprahari

मॉडलिंग के साथ टीवी और वेब सीरीज में सक्रिय है श्रेया देशमुख

hindustanprahari

Leave a Comment