Business

शुद्ध गेहूँ आटा होगा फॉर्च्यून ‘अडानी विल्मर’

Image default
Spread the love

प्योर होल व्हीट संस्करण दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान में उपलब्ध कराएंगे

मुंबई। भारत की सबसे बड़ी फूड एफएमसीजी कंपनियों में से एक अडानी विल्मर ने अपने ब्रांड फॉर्च्यून के साथ होल व्हीट कैटेगरी में प्रवेश की घोषणा की है। अडानी विल्मर इस कमोडिटीकृत कैटेगरी में एकमात्र राष्ट्रीय कंपनी है, जिसकी गारंटी है कि वह देश में सबसे प्रीमियम गेहूं किस्मों, शरबती, पूर्णा 1544, लोकवन और एमपी ग्रेड 1 के शुद्धतम गेहूं देगी।
फॉर्च्यून भारत में होल व्हीट के लिए गोल्ड स्टैंडर्ड स्थापित करेगी और मध्य प्रदेश में सीहोर जैसे क्षेत्रों को गेहूं का स्रोत बनाएगी जो गेहूं के बेजोड़ शरबती संस्करण के लिए विख्यात है। कृषि के लिए जलवायु की परिस्थितियों के साथ खेती के गहरे जानकार किसान ही इस तरह के उच्च गुणवत्ता वाले गेहूं का उत्पादन कर सकते हैं। यह सुनहरे एम्बर रंग के होते हैं, टूटने में कठोर और हथेली पर भारी होते हैं, इससे रोटी में कोमलता, मिठास और स्वाद आती है। एडब्ल्यूएल विनिर्देश के साथ गेहूं की इन किस्मों की शुद्धता और अच्छी तरह सुनिश्चित होगी।
विनीत विश्वंभरण (एसोसिएट-वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, अडानी विल्मर) ने कहा कि देश के पश्चिम और उत्तर में पारंपरिक गेहूं के पारखी परिवार अपनी पसंदीदा गेहूं किस्मों के बारे में बहुत चयनात्मक होते हैं, जिन्हें वे पड़ोस की चक्की में खुद जाकर पिसवाते हैं। फॉर्च्यून होल व्हीट गेहूं की किस्मों की रेंज उन्हें वह देगी जिसकी उन्हें तलाश है। यह बेहतर गुणवत्ता का आश्वासन देगी। बाजार में असली जैसे दिखते मिलावटी गेहूं भरे पड़े हैं, हमारे उत्पाद देश भर के उपभोक्ताओं को संपूर्ण और गैर-मिलावटी गेहूं का अनुभव प्रदान करेंगे।
ब्रांड ‘फॉर्च्यून’ भरोसे, शुद्धता और विशिष्टता के स्तंभों पर खड़ा है। लक्ष्य अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को और बढ़ाना है और विशिष्ट प्राथमिकताओं वाले ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना है। कंपनी का लक्ष्य अपनी बाजार हिस्सेदारी में लगातार वृद्धि करना और नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, सूरत और अहमदाबाद जैसे मेट्रो बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है।

Related posts

विजय सेल्स की एप्‍पल डेज़ सेल शुरू

hindustanprahari

नवी मुंबई के ‘अपोलो जीनोमिक्स संस्थान’ का विस्तार

hindustanprahari

एड्रेस बाय जीएस’ रेमंड रियल्टी ने ठाणे में लॉन्च किया अपना चौथा प्रोजेक्ट

hindustanprahari

Leave a Comment