Entertainment

राजकुमार राव अभिनीत “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Image default
Spread the love

श्रीकांत ट्रेलर लॉन्च के साथ टी-सीरीज़ ने एक्सेसिबिलिटी के क्षेत्र में नई उपलब्धि की हासिल, न सुन और न देख सकने वाले लोगों के लिए सरकार के मानकों की पहल

मुंबई। टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने दर्शकों को प्रेरित महसूस कराया। लॉन्च के अवसर पर नायक राजकुमार राव, शरद केलकर, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी मौजूद थे। हालांकि, इस इवेंट का आकर्षण निस्संदेह वास्तविक जीवन के नायक, श्रीकांत बोला उपस्थिति थी, जिनकी प्रेरणादायक यात्रा फिल्म की आधारशिला के रूप में काम करती है।

इस इवेंट का एक और बड़ा आकर्षण यह था कि टी-सीरीज़ ने सरकार की पहल को आगे बढ़ाया और ट्रेलर लॉन्च पर “श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने” का ऑडियो ट्रेलर भी प्ले किया। दरअसल हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा जारी नई गाइडलाइन्स के बाद अब फीचर फिल्म्स की पब्लिक एग्जीबिशन में पहुंच मानकों के संबंध में यह कदम उठाया, खासकर उन लोगों के लिए जो सुन और देख नहीं सकते है। ऐसे में यह पहली बार है कि किसी फिल्म का ट्रेलर किसी थिएटर में ऑडियो फॉर्मेट में भी चलाया गया है।

राजकुमार राव अभिनीत दृढ़ संकल्प, और विजय की एक असाधारण जर्नी को दर्शानेवाली फिल्म ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ के ट्रेलर में बहुमुखी राजकुमार राव द्वारा श्रीकांत बोला की अदम्य भावना के उल्लेखनीय चित्रण की एक आकर्षक झलक पेश की गई। ट्रेलर न केवल एक दृष्टिबाधित व्यक्ति की यात्रा को दर्शाता है, बल्कि उसके अनूठे चरित्र और बुद्धिमत्ता की कहानी भी दिखाता है और कैसे वह अपनी विकलांगता को कमजोरी नहीं बल्कि अपनी ताकत बनाता है।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, “श्रीकांत” निश्चितरूप से एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव होगा, जो दर्शकों को एक सच्चे नायक के असाधारण जीवन की एक अभिन्न झलक पेश करेगा। राजकुमार राव के साथ, फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने कहानी में अपना अनूठा योगदान दिया है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म ‘ श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने ‘ जिसे तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित यह फिल्म अक्षय तृतीया के अवसर पर यानी कि 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

Related posts

वर्ल्ड बैंक में ह्यूमन डेवलपमेंट की वीपी ममता मूर्ति से मिली शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी को सराहना

hindustanprahari

इंटरनेशनल वुमेन्स डे पर किरण राव की फिल्म लापता लेडीज़ को मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 100 रुपए में दिखेंगे दर्शक

hindustanprahari

सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 के विजेताओं से आमिर खान ने की विशेष भेंट

hindustanprahari

Leave a Comment