City

सोशल वर्कर सीमा मीणा को एक्ट्रेस भूमिका चावला ने किया तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 से सम्मानित

Image default
Spread the love

मुंबई। राजस्थान सरकार के कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में ब्रांड एंबेसडर के रूप में सम्मानित सीमा मीणा को मालाड, मुंबई में 17 मार्च को तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को सीमा ने फिल्म एक्ट्रेस भूमिका चावला के हाथों से ग्रहण किया। अवॉर्ड शो में सेलिब्रिटी गेस्ट अभिनेत्री भूमिका चावला के साथ वीआईपी गेस्ट के रूप में बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी उपस्थित रहे। तमस टैलेंट स्प्री प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत इस अवॉर्ड शो के आयोजक राज राजपूत गंगौरा और सीमांत सिंह थे।
आपको बता दें कि सीमा मीणा राजस्थान राज्य के सवाई माधोपुर की रहने वाली हैं। वह मिसेज एशिया इंडिया 2021 और मिसेज राजस्थान 2023 रह चुकी हैं। सीमा ब्यूटी पेजेंट शो फेश ऑफ गुजरात 2023 और मिस एंड मिसेज सुपर इंडियन मॉडल 2024 में ज्यूरी मेंबर रही हैं। फैशन इंडस्ट्री में वह कई ब्यूटी पेजेंट कंपीटिशन में नए मॉडल को ट्रेनिंग और ग्रूमिंग करती है। इसके अलावा वह एक सोशल वर्कर के रूप में लड़कियों के उत्थान के लिए नियमित कार्य करती रहती हैं और वह अनेक लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं।
सीमा मीणा के उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों को देखते हुए तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स के आयोजक द्वारा उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुना गया।
सीमा मीणा पॉलिटिकल साइंस में एमए की हैं, वह एक मॉडल एक्टर है और मुंबई में निवासरत हैं।
सीमा कहती हैं कि मैंने मॉडलिंग की दुनिया में थोड़ी देरी से प्रवेश किया। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने से कभी भी पीछे नहीं हटती। मैं फेंटा एसोसिएशन FENTA Association की राष्ट्रीय सदस्य हूं।

Related posts

शकुंतला गावड़े द्वारा लिखित आध्यात्मिक पुस्तक ‘नरेटिव एनालिसिस ऑफ भागवत पुराण’ का हुआ विमोचन

hindustanprahari

अंधेरी RTO के प्रादेशिक अधिकारी ने वाहतुक यूनियनों के साथ की चर्चा !

hindustanprahari

Now, More Than Ever, You Need To Find A Good Travel Agent

hindustanprahari

Leave a Comment