City Entertainment mobile reporter State

“King of King” हुसैन मकरानी के जन्मदिन पार्टी में युवाओं का जबरदस्त जोश

Image default
Spread the love

(प्रतीक कै. गुप्ता – उप संपादक)
मुंबई : कारोबारी कहें समाजसेवी कहे या फिर कोई और नाम दें, दोस्त नाम देते हैं “किंग ऑफ किंग” तो युवाओं की एक बड़ी संख्या बोलती है मात्र भाई। अब कौन सा भाई या किसका भाई यह तो पुकारने वाले ही जाने क्योंकि मुंबई महानगर में भाई की अनेक परिभाषा निकलती है। उस भाई के जन्मदिन पर युवाओं के जोश और उत्साह को देख यह तो तय है की युवाओं की एक बड़ी संख्या उस शख्स को अपना आइडियल तो मानती है जिससे यह माना जा सकता है की उस शख्सियत को युवाओं के बीच सेलिब्रेटी का दर्जा तो प्राप्त है।


हम बात कर रहे है मालाड के कारोबारी और समाजसेवी हुसैन मकरानी की जिनकी जन्मदिन पार्टी बुधवार की रात मालाड मढ पर स्थित एक बंगले पर रखी गई थी। यूं तो जन्मदिन पार्टी परिवार और दोस्तों के लिए कोई भी रखता है पर इस पार्टी को देख बरबस ही मन में यह बात आती है कि इतना बड़ा परिवार इतने चाहने वाले तो किसी सेलिब्रेटी के ही हो सकते है। रात 9 बजे शुरू हुई पार्टी में सुबह के तीन बजे तक तो केक ही कटता रहा आम तौर पर जन्मदिन पार्टी में एक केक कटता है और इसी के साथ पार्टी की शुरुआत होती है पर इस जन्मदिन पार्टी का नजारा ही अलग था हजारों युवाओं की भीड़ सबके हाथो में केक हर एक यह चाहता था कि उसका हीरो हुसैन मकरानी उसका केक काट कर सेलिब्रेट करे, मकरानी ने भी किसी को निराश नहीं किया लगातार 7 से 8 घंटे वह केक काटते रहे एक एक बार में 25 25 लोगों के लाए केक काटे उसके बाद भी जब 7 – 8 घंटा केक काटने में लगा तो अंदाजा लगाया जा सकता है की केक का कितना अंबार लगा होगा। साथ मराठी डांस और कवाली

की महफ़िल का भी लोगो ने आनंद लिया, हुसैन मकरानी कौन है क्या हैं इस बारे में हम ज्यादा कुछ नहीं जानते पर बुधवार की जन्मदिन की पार्टी देख और युवाओं का उनके प्रति दीवानापन देख यह तो कहा ही जा सकता है कि हुसैन मकरानी का यह सेलिब्रेटी अवतार है भीड़ में अधिकतर लोग मालाड मालवाणी या उसके आसपास के थे जिससे यह तो कहा जा सकता है कि आने वाले कल में हुसैन मकरानी यदि राजनीति में उतरने का फैसला करते है तो मालाड के एक स्थानीय दिग्गज नेता के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन सकते है क्योंकि नेताओं के कार्यक्रमों में आने वाली भीड़ प्रायोजित होती है यहां पर जो भीड़ थी वह कहीं से भी प्रायोजित नही थी बल्कि आने वालों के बीच अपने भाई का दीवानापन था।

Related posts

सशक्त भूमिका की तलाश में है उच्च शिक्षित अभिनेत्री मोनिशा आइजेक

hindustanprahari

भाग्यश्री के हाथों फिल्म निर्माता और सोशल वर्कर संदीप नागराले को मिला ग्लोबल ग्लोरी अवार्ड 2023

hindustanprahari

रविकिशन ने देखा ‘आदिपुरुष’ , हनुमान जी की पूजा कर पहुँचे थियेटर

hindustanprahari

Leave a Comment