Business

कॉर्पोरेट और रियल एस्टेट के माध्यम से सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की कोशिश में ICAI और WIRC

Image default
Spread the love

कॉर्पोरेट और रियल एस्टेट के माध्यम से सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की कोशिश में ICAI और WIRC

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि भारत दुनिया की सबसे बड़ी इकोनॉमी बने, इस सपने को पूरा करने के प्रयास में सीए की सबसे बड़ी संस्था ICAI व WIRC अग्रणी हैं। इस तरह की बात ICAI के प्रेसीडेंट सीए अनिकेत सुनील तलाठी ने मुंबई गोरेगांव के नेस्को सभागृह में 37 वीं रिजनल कान्फ्रेंस में कही। प्रेसीडेंट अनिकेत ने कहा कि चैतन्य और वरेण्यं जैसी प्रेरणादायक थीम से कॉर्पोरेट जगत के साथ साथ हमारा देश नई ऊंचाईयां की ओर अग्रसर होगा। इस अवसर पर रेरा जैसे महत्वपूर्ण विषय पर दूसरे संस्करण के रूप में “महारेरा-प्रेक्टिस मैन्युअल 2023-24” नामक किताब का विमोचन किया गया। किताब के लेखक सीए रमेश प्रभु और रेरा स्टडी ग्रुप के एक्सपर्ट्स की टीम ने मिलकर लिखा है।
किताब का विमोचन करते वक्त WIRC के चेयरमैन सीए अर्पित जगदीश काबरा ने कहा कि रियल इस्टेट में महारेरा की वजह से रियल इस्टेट इंडस्ट्री में पारदर्शिता के साथ साथ अनुशासन भी आ रहा है जो हमारे देश की इकोनॉमी के लिए शुभ संकेत है। आने वाले समय में हमारी संस्था देश की इकोनॉमिक ग्रोथ को बढ़ाने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं।
इस कार्यक्रम में देश भर के सैकड़ों सीए की उपस्थिति रही।

Related posts

तेल एवं गैस, रियल एस्टेट और एआई से जुड़ी भर्तियों में बढ़ोतरी: नौकरी जॉब स्पीक

hindustanprahari

डॉ निकेश जैन माधानी को मिला पद्मिनी कोल्हापुरे और एसीपी संजय पाटिल के हाथों दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड प्रस्तुत आईआईएफए अवॉर्ड

hindustanprahari

क्या आप जानते हैं आईटीआर फाइल करने के फायदे? लोन से लेकर रिफंड तक मिलते हैं कई बेनेफिट्स

hindustanprahari

Leave a Comment