Entertainment

सालार मेरे दिमाग में 15 साल पहले आ गई थी : डायरेक्टर प्रशांत नील

Image default
Spread the love

होम्बले फिल्म्स सालार पार्ट 1: सीजफायर यकीनन इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। टीज़र के रिलीज़ होने और बड़े पैमाने पर पोस्टरों के वायरल होने के बाद, प्रशंसक और दर्शक फिल्म के ट्रेलर के सामने आने का इंतज़ार कर रहे थे। ऐसे में अब होम्बले फिल्म्स प्रभास स्टारर अपनी फिल्म का बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च करने के लिए एकदम तैयार है। जी हां, फिल्म का ट्रेलर शाम 7:19 बजे होम्बले फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर डिजिटल रूप से जारी किया जाएगा, जो यकीनन सालार फैन्स के लिए है एक्साइटिंग खबर।

ट्रेलर लॉन्च से पहले, फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने मीडिया से बात की हैं, और एक इंटरव्यू में, फिल्म निर्माता से सालार के स्टार्टिंग पॉइंट के बारे में पूछा और जिसे निर्देशक फिल्म के जरिए से समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए प्रशांत नील ने कहा,“सालार मेरे दिमाग में 15 साल पहले आ गई थी, उस समय मेरे दिमाग में जो विचार था वह बहुत बड़े बजट का था, और मैंने अपनी पहली फिल्म उग्रम बनाई, फिर मैंने केजीएफ बनाई, और मैं आठ साल तक केजीएफ में बिजी था और आखिरकार, कोविड के दौरान, मैंने प्रभास सर को विषय सुनाया और वह इसे करने के लिए मान गए।”

खैर, एक्शन एंटरटेनर की एक झलक पाने का लंबा इंतजार आज खत्म हो रहा है। हर किसी में उत्साह तेज है क्योंकि लोग केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास की जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं। टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के साथ, होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। सालार: पार्ट 1 सीजफायर एक अपकमिंग सिनेमाई मास्टपीस है जो एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्ट सेट करने का वादा करती है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी।

Related posts

सूर्या की फिल्म कांगुवा की पहली झलक जारी कर मेकर्स ने फैन्स को दिया सरप्राइज

hindustanprahari

एक नई कलाकृति के माध्यम से एक भावी पिता का समाज से ‘एक सुलगता सवाल…’

hindustanprahari

फिल्म ‘पंचकृति – फाइव एलिमेंट्स’ में देश की समृद्ध परंपराओं और संस्कृति की झलक

hindustanprahari

Leave a Comment