Entertainment

शाहरुख के जबरा फैन विशाल सिंह ने अपनी गाड़ी को जवान के पोस्टर से सजाया

Image default
Spread the love

शाहरुख के जबरा फैन विशाल सिंह ने अपनी गाड़ी को जवान के पोस्टर से सजाया

मुम्बई। शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना का गाना ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ ने युवाओं में जबरदस्त क्रेज बनाया था. तभी से शाहरुख के फैन लगातार बढ़ते गए और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक ऐसा अनोखा फ्रेंड है जिसने अपनी कार को दे दिया ‘जवान’ लुक, जिसे देख सब हैरत में है.
लखनऊ के विशाल सिंह की दीवानगी देख खुद शाहरुख खान भी हैरत में पड़ गए. क्योंकि शाहरुख खान के जबरा फैन हैं विशाल सिंह और उनको देखकर लखनऊ की जनता भी उन्हें लखनऊ का शाहरुख खान बुलाती है. विशाल सिंह नवाबो की नगरी लखनऊ में विशाहरूख नाम से पहचाने जाते हैं.
विशाल सिंह ने अपने पूरे घर को शाहरुख खान के प्रतीक चिन्हों और पोस्टरों आदि से सजाकर पूरा किंग खान का किंगडम बना लिया है. यह शाहरुख को समर्पित एक म्यूज़ियम है. जिसमें आप जिधर भी नजर घुमाएंगे उधर बस शाहरुख ही शाहरुख नजर आएंगे. इन दिनों विशाहरूख अपनी कार को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं.
विशाल हमेशा शाहरुख खान की हर आने वाली फिल्म के साथ अपनी गाड़ी का लुक भी बदलवा लेते हैं. इससे पहले शाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान के रंग में इनकी गाड़ी रंगी हुई नजर आ रही थी तो वहीं एक बार फिर से सात सितंबर को रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ के लिए भी इन्होंने अपनी गाड़ी का पूरा लुक बदलवा लिया है.
इस बार उनकी गाड़ी पर ‘जवान’ फिल्म के पोस्टर लगे हुए हैं. यह गाड़ी लखनऊ की जिस सड़क से होकर जा रही है लोग पलट पलट कर देख रहे हैं. विशाल सिंह का मानना है कि जिस तरह से ‘पठान’ फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए अच्छी कमाई की थी उसी तरह शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म भी एक बड़ी सुपरहिट साबित होगी.

Related posts

‘अखंड भारत गौरव अवॉर्ड’ समारोह में प्लेबैक सिंगर उदित नारायण और विजय बेनेडिक्ट सहित आरटीआई सेल की प्रेसिडेंट मनीषा खरे हुए सम्मानित

hindustanprahari

प्रणव वत्स और काजल चौहान का “ज़ुबाँ कहे अलविदा”

hindustanprahari

टाइगर 3 में सलमान खान का 10 मिनट का धमाकेदार एंट्री सीक्वेंस!

hindustanprahari

Leave a Comment