Entertainment

संगीता तिवारी व अमन कुमार अभिनीत म्युज़िक वीडियो ‘इश्क अमीरन’ को गणेश आचार्या ने किया लॉन्च

Image default
Spread the love

संगीता तिवारी व अमन कुमार अभिनीत म्युज़िक वीडियो ‘इश्क अमीरन’ को गणेश आचार्या ने किया लॉन्च

म्यूजिक लॉन्च इवेंट में संगीता तिवारी ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में केक काटा और एसटी सीरीज की शॉर्ट फिल्म “साइको ब्राइड” का टीजर भी लॉन्च किया

मुम्बई। सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा संगीता तिवारी एक और बेहतरीन म्युज़िक वीडियो ‘इश्क अमीरन’ लेकर आई हैं। मुम्बई के टॉकीज कॉकटेल में इस गाने के लॉन्च पर संगीता तिवारी के साथ एक्टर डांसर अमन कुमार भी मौजूद रहे। वहीं मुख्य अतिथि गणेश आचार्या ने इस वीडियो को लॉन्च किया जो इस सॉन्ग के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर भी हैं। इस गाने में संगीता तिवारी के साथ अमन कुमार का परफॉर्मेंस शानदार लग रहा है।
इस म्युज़िक अल्बम के म्युज़िक डायरेक्टर और गीतकार लक्ष्मीनारायण हैं। इस डुएट सॉन्ग को लक्ष्मीनारायण और जमना शर्मा ने मिलकर गाया है।
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर यह गीत लॉन्च किया गया जिसे सभी ने खूब सराहा। यह काफी भव्य रूप से शूट किया गया है और किसी बड़ी फिल्म का एक मेगाबजट सॉन्ग नज़र आ रहा है।
इस मौके पर संगीता तिवारी का जन्मदिन भी मनाया गया। शानदार केक काटकर उनकी फैमिली, फ्रेंड्स, को स्टार अमन कुमार, डांस मास्टर गणेश आचार्य, सुनील पाल, निर्देशक राजीव रुइया सहित उपस्थित सभी मेहमानों ने संगीता तिवारी को बधाई और शुभकामनाएं दी।
इश्क अमीरन को लेकर उत्साहित संगीता तिवारी ने बताया कि यह एक भव्य गीत है जिसमें अमन कुमार के साथ मेरी केमिस्ट्री बड़ी प्यारी है। इसकी शूटिंग का अनुभव भी यादगार और कमाल का रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह वीडियो खूब पसन्द आएगा। इश्क करने वाला खुद को सबसे अमीर समझता है, उसे लगता है कि उसे सारी दुनिया की दौलत मिल गई है। यह गीत इसी सोच को दर्शाता है। मेरा सपना था कि नम्बर वन डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य के निर्देशन में मुझे एक बार काम करने का मौका मिले, और मैं बेहद सौभाग्यशाली मानती हूं कि इस गाने के माध्यम से मेरा सपना साकार हुआ है। उन्हें मैं कैसे शुक्रिया अदा करूँ, मेरे पास शब्द नहीं हैं।
संगीता तिवारी ने आगे कहा कि वैसे तो मैंने कई स्टार्स के साथ काम किया मगर गणेश आचार्य जी ने मुझे इस गाने में जिस तरह पेश किया वह बेमिसाल है। मैं उनकी सदैव आभारी रहूंगी वास्तव में वह हमारे देश और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के अव्वल दर्जे के कोरियोग्राफर हैं।
गणेश आचार्य ने भी संगीता तिवारी और अमन कुमार को अपना आशीर्वाद दिया और कहा कि गाना चार्टबस्टर सिद्ध होगा। दोनों प्रतिभाशाली कलाकार हैं और खूब मेहनत करते हैं। संगीता के एक्सप्रेशन्स बहुत ही अच्छे और प्रभावी हैं, बहुत कम ऎक्ट्रेस में यह खूबी होती है। संगीता ने ये गीत देखकर खुद कहा कि आज तक किसी ने उन्हें ऐसे स्क्रीन पर प्रेजेंट नहीं किया।
बता दें कि एसटी सीरीज को एक साल पूरे हो गए हैं और अब तक संगीता तिवारी के इस म्युज़िक लेबल से कई गाने रिलीज होकर लोकप्रिय हो चुके हैं। संगीता तिवारी के कई सांग सुपर हिट रहे हैं। इश्क अमीरन भी एक लाजवाब गीत है जिसमें संगीता तिवारी का आकर्षक लुक और अलग सा जलवा नजर आ रहा है।
इस सॉन्ग लॉन्च के अवसर पर एसटी सीरीज के अगले प्रोजेक्ट “साइको ब्राइड” का टीजर भी लॉन्च किया गया, जिसमें संगीता तिवारी और अमन कुमार की जोड़ी दिखाई देगी। इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर बॉलीवुड निर्देशक राजीव एस रुइया हैं।
अमन कुमार अपने मास्टरजी गणेश आचार्य के साथ स्टेज शेयर करते हुए इमोशनल हो गए। जब एंकर ने उनसे मास्टरजी के साथ काम करने का अनुभव पूछा तो उनकी आंखें भर आईं और उन्होंने कहा कि गणेश आचार्य जैसे डांस मास्टर के निर्देशन में काम करना किसी भी एक्टर या डांसर के लिए सबसे गौरवपूर्ण लम्हा होता है।
उल्लेखनीय है कि संगीता तिवारी ने हिंदी सहित भोजपुरी, साउथ की कई फिल्मों में अभिनय किया है।
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रविकिशन के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। उनका लुक, डांस और उनकी मनमोहक अदाएं दर्शकों के दिलों को जीत लेती हैं।

  • संतोष साहू

Related posts

मॉडलिंग के साथ टीवी और वेब सीरीज में सक्रिय है श्रेया देशमुख

hindustanprahari

सोचने के लिए विवश कर देगी ‘आखिर पलायन कब तक’

hindustanprahari

एवरग्रीन म्यूजिक अवॉर्ड से सम्मानित हुईं 90 वर्षीय गायिका संगीतकारा मधु चंद्रा

hindustanprahari

Leave a Comment