Entertainment

रोमांटिक संदेशप्रद मराठी फिल्म ‘तुझ्यात मी’ 21 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Image default
Spread the love

रोमांटिक संदेशप्रद मराठी फिल्म ‘तुझ्यात मी’ 21 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

मुम्बई। मराठी फिल्में अपनी बेहतरीन कंटेंट के लिए जाना जाता है, यही कारण है कि रीजनल सिनेमा में मराठी फिल्मों की अपनी एक अलग पहचान है। 21 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही रोमांटिक व संदेशप्रद मराठी फिल्म “तुझ्यात मी” का ट्रेलर  दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में मुम्बई के सहारा स्टार होटल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद रही। इस फिल्म में शक्तिवीर धिराल, प्राजक्ता शिंदे, भरत गणेशपुरे की मुख्य भूमिका है। साथ ही हिना पंचाल ने एक आइटम नंबर किया है।
यह फिल्म सोमैया फिल्म्स के बैनर तले निर्मित है। निर्माता पीयूष आंबटकर और पी. एस. आंबटकर की इस रोमांटिक फिल्म के निर्देशक डॉ. शंकर चौधरी, क्रिएटिव डायरेक्टर संजीव मोरे हैं।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक डॉ शंकर चौधरी ने कहा कि इस फिल्म को बनाने में पूरी टीम का योगदान शानदार रहा है। निर्माता सहित कलाकारों, सभी टेक्नीशियन ने सहयोग दिया और फिल्म बन गई। संगीतकार राज प्रकाश ने बहुत अच्छा म्युज़िक दिया है। प्राजक्ता शिंदे ने गजब का काम किया है। हिना पांचाल ने तो अपने डांस और अदाओं से ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। चंद्रपुर में 50 डिग्री सेल्सियस की बेहद गर्मी में शूटिंग करना काफी चैलेंजिंग रहा लेकिन टीम ने सहयोग दिया।
अभिनेत्री प्राजक्ता शिंदे ने कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। इसका शीर्षक ही काफी रोमांटिक है जिसका अर्थ है तू मुझमें है। इस फिल्म में मैं रानी नाम की एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हूं। मैं असल जीवन मे भी काफी बबली किस्म की लड़की हूँ और यह किरदार भी मेरी तरह है।
प्राजक्ता शिंदे ने आगे कहा कि इस फिल्म के लिए मैं निर्माता निर्देशक को धन्यवाद कहना चाहूँगी। इसमें काम करने का अनुभव यादगार और शानदार रहा। हालांकि चंद्रपुर की भीषण गर्मी में शूटिंग करना बड़ा चुनौती भरा था लेकिन मेरे सह कलाकार और सभी टेक्नीशियन ने साथ दिया। फिल्म में गुंडों के साथ मेरा एक एक्शन दृश्य है जिसे मैं एक्शन मास्टर दीपक शर्मा की वजह से कर पाई। इसके अलावा कोरियोग्राफर डी सी डेविड का भी धन्यवाद जिन्होंने गाने की फीलिंग को समझने में सहयोग किया। मुझे लगता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है।
हिना पंचाल ने इसमे एक डांस नम्बर किया है और उन्होंने इस अवसर पर अपने गीत पर डांस भी किया। हिना ने कहा कि वह इस फिल्म के सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटेड है। मेरे फैंस के लिए एक यह शानदार तोहफा है।
इस फिल्म के संगीतकार राज प्रकाश हैं जिन्हें 2014 में बेस्ट अपकमिंग म्यूजिक कंपोजर का अवार्ड मिल चुका है। तुझ्यात मी का संगीत बहुत ही मधुर है। इस फिल्म का संगीत अल्ट्रा म्यूजिक ने रिलीज किया है। इस फिल्म का आइटम सॉन्ग सोनीची जवानी बहुत हिट हो रहा है। यह गाना आदर्श शिंदे ने गाया है। संगीतकार राज प्रकाश के संगीत निर्देशन में अब तक सोनू निगम, जावेद अली, शान , विक्रांत भारतीय, अमन त्रिखा, नक्काश अज़ीज़, अलका याग्निक, साधना सरगम, मधुश्री, अनूप जलोटा, आदर्श शिंदे, वैशाल म्हाडे, आनंदी जोशी लगभग सभी सिंगर गाना गा चुके हैं। फिल्म के सभी गीत ओटीटी प्लेटफार्म पर भी सुन सकते हैं। फिल्म की कहानी प्रेम धिराल ने लिखी है और पटकथा, संवाद डॉ. शंकर चौधरी द्वारा लिखित है। इस फिल्म के डीओपी रोहित येवले और शैलेन्द्र पांडे, ईपी अमोल गायकवाड़, कला निर्देशक मो. इकबाल शेख और तरूण विश्वास हैं। इस फिल्म के गीत को आदर्श शिंदे, वैशाली माडे, स्वप्निल बाँदोडकर, आनंदी जोशी, ऐश्वर्या भंडारी, गीतकार प्रशांत मुदपुवार और शक्तिवीर धिराल ने गाया है।

  • संतोष साहू

Related posts

इम्पा के प्रेसिडेंट अभय सिन्हा और प्रतिनिधिमंडल ने की बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से भेंट

hindustanprahari

सूर्या की फिल्म कांगुवा की पहली झलक जारी कर मेकर्स ने फैन्स को दिया सरप्राइज

hindustanprahari

सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में पीड़ित परिवारजनों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

hindustanprahari

Leave a Comment