Entertainment

वेब-सीरीज़ यूपी 65 के लिए भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू को किया गया रीक्रिएट

Image default
Spread the love

मुम्बई। वेब-सीरीज यूपी 65 के निर्माताओं ने सुपरहिट भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू का रिक्रिएटेड वर्जन किया रिलीज।
दीप्तरका बोस द्वारा गाया और रिक्रिएट किए गए इस गाने की मूल रचना विनय विनायक द्वारा की गई है। यह गीत कॉलेज जीवन के सार को समाहित करता है जो निश्चित रूप से हर किसी को अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगा।
जियो स्टूडियोज, निखिल सचान की बेस्टसेलिंग हिंदी किताब यूपी 65 को एक वेब-सीरीज में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, 8 जून से जियो सिनेमा पर फ्री स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। बनारस शहर के यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती यूपी 65 दर्शकों को आईआईटी जैसे कई कॉलेज छात्रों की दूसरी दुनिया में ले जाती है जोकि हंसाती भी है और कही ना कही दिल को छू जाती है। वाराणसी में फिल्माई गई यह दिलचस्प मजेदार कहानी हमें आईआईटी के स्टूडेंट्स के जीवन में छिपे हुए कई राज का खुलासा करती है, जिसमे दोस्तों की दोस्ती, किशोरवस्थ रोमांस (और ब्रेकअप) का एक रमणीय मिश्रण तथा भारत के भीतरी इलाकों से इन पेचीदा प्रतिभाओं की रोजमर्रा की मस्ती को दर्शाती है।
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता (फ्रेश लाइम फिल्म्स) द्वारा निर्मित यूपी65 वेबसीरिज गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित है और दर्शक 8 जून से जियो सिनेमा पर निःशुल्क देख सकेंगे।

लिंक – https://youtu.be/Uso4SqT6pzQ

Related posts

इंटरनेशनल वुमेन्स डे पर किरण राव की फिल्म लापता लेडीज़ को मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 100 रुपए में दिखेंगे दर्शक

hindustanprahari

रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर को मिली सबसे बड़ी ओपनिंग

hindustanprahari

टॉप ग्लोबल आर्ट म्युझियम टेट मॉडर्न लंदन ने सोनम कपूर को किया शामिल

hindustanprahari

Leave a Comment