City

महासेवा के नार्थ-मुंबई का प्रेसिडेंट बने भावेश दोशी

Image default
Spread the love

उत्तर मुंबई की हाउसिंग से जुड़ी समस्याओं को भावेश दोशी ने दूर करने का उठाया बीड़ा

मुंबई। हाउसिंग सेक्टर का सबसे बड़ा संगठन महासेवा-महाराष्ट्र सोसायटीज वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा जनहित कार्यों की वज़ह से लोकप्रिय होता जा रहा है। क्योंकि महाराष्ट्र भर की हाउसिंग सोसाइटीज़ और रियल इस्टेट सेक्टर में लोगों को जागरूक करना और जन-समस्याओं से निजात दिलवाना महासेवा का मुख्य ध्येय है।
इसी कड़ी में उत्तर-मुंबई प्रेसीडेंट के रूप में समाजसेवी भावेश चंदूलाल दोशी की नियुक्ति की गई है। यह नियुक्ति हाउसिंग गुरु के नाम से विख्यात और महासेवा के चेयरमेन सीए रमेश प्रभु ने की और भावेश दोशी पर बेहतर काम करने का विश्वास जताया है। इस अवसर पर मौजूद महासेवा के वाइस प्रेसिडेंट व वरिष्ठ पत्रकार सुनील शर्मा ने कहा कि भावेश भाई उत्तर मुंबई के लोगों की हाउसिंग से संबंधित समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं इसलिए वे इस भूमिका को भी बखूबी निभायेंगे।
इस अवसर पर भावेश दोशी ने कहा कि मैं पूर्ण कोशिश करुंगा कि हमारे नार्थ-मुंबई की को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटियों के रिडेवलपमेंट, डीम्ड कन्वेंस, रेरा से लेकर उत्तर-मुंबई स्लम-मुक्त हो जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर काम करुंगा।
भावेश दोशी के उत्तर-मुंबई में हाउसिंग से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का बीड़ा उठाये जाने पर मालाड की जनता और उनके शुभचिंतकों में उत्साह का माहौल है।
इस नियुक्ति पर सीनियर एडवोकेट अमित मेहता, समाजसेवी जयकांत हिरानी, रुपा भावेश दोशी, यशराज दोशी, प्रणय पटवा, समीर शाह, नेहल दोशी, राजेश दोशी, कमलेश पारिख, करण बजाज, जगदीश गगर, मनीष मडिया, अरूण शाह, चिराग गामित और मावजी वाढेर आदि ने भावेश दोशी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

  • संतोष साहू

Related posts

अबेकस प्रशिक्षण से बढ़ रही है विद्यार्थियों की याददाश्त, पालकमंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने की सराहना

hindustanprahari

राष्ट्रीय शिक्षा नीति को बढ़ावा देने के लिए पूर्व राष्ट्रपति के हाथों ‘भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड’ से सम्मानित हुए डॉ. बिपिन सुले

hindustanprahari

मालाड में परमार्थ द्वारा रुद्राभिषेक

hindustanprahari

Leave a Comment