Entertainment

“ड्रीम गर्ल 2” के टीज़र रिलीज के बाद अब फिल्म के ट्रेलर की प्रतीक्षा में दर्शक

Image default
Spread the love

“ड्रीम गर्ल 2” के टीज़र रिलीज के बाद अब फिल्म के ट्रेलर की प्रतीक्षा में दर्शक

मुम्बई। ड्रीम गर्ल 2 को लेकर फैन्स की बेकरारी कम हो रही है या बढ़ रही है इसका अंदाजा लगा पाना फिलहाल बहुत मुश्किल है क्योंकि फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र अब सामने आ गया है और जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं। दरअसल निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए कल रिलीज़ किया जाएगा जो सभी अपेक्षाओं को पार करने के लिए तैयार है।
“ड्रीम गर्ल 2” का टीज़र आने वाले समय के लिए मंच तैयार करता है। हालांकि यह ट्रेलर की भव्यता की एक झलक पेश करता है, लेकिन यह प्रशंसकों के बीच जबरदस्त प्रत्याशा पैदा करने में भी सफल साबित हुआ है। ऐसे में हर गुजरते पल के साथ, उत्साह का लेवल बढ़ रहा है, और दर्शक उस जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं जो यह मजेदार सीक्वल देने का वादा करता है।
इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। स्क्रीन पर उनकी शानदार केमिस्ट्री यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगी और एक अमिट छाप छोड़ेगी। इसके साथ ही फिल्म में कुछ और फेमस स्टार्स में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज शामिल हैं। सबका बेहतरीन प्रदर्शन दर्शकों को हैरान कर देगा।
वहीं फिल्म का निर्देशन प्रतिभाशाली निर्देशक राज शांडिल्य ने किया है, जो अपनी असाधारण स्टोरीटेलिंग और कॉमेडी के प्रति अपने अनूठे नजरिए के लिए जाने जाते हैं। उनके निर्देशन में बनी “ड्रीम गर्ल 2” हंसी और एंटरटेनमेंट की एक रोलरकोस्टर सवारी होने का वादा करती है, जो एक यादगार अनुभव पेश करेगी और हर उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी।
“ड्रीम गर्ल 2” का निर्माण एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा किया गया है, जिनके पास दर्शकों को सफल और आकर्षक फिल्में देने का ट्रैक रिकॉर्ड है। उनके नजरिए और सपोर्ट के साथ, फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनने के लिए तैयार है।
दर्शक 25 अगस्त, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में “ड्रीम गर्ल 2” देख सकते हैं।

  • संतोष साहू
https://www.instagram.com/reel/CvWwBcUKwRo/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
https://www.instagram.com/reel/CvWwKBKtt6I/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Related posts

‘द केरल स्टोरी’ के समर्थन में शांता क्रिएशन के मालिक एस बी मिश्रा ने किया अपना मंतव्य ज़ाहिर

hindustanprahari

मिथुन, रिक्की केज, अनूप सोनी, मो. फैज़, निर्माता मुकेश पारिख की इंडो हॉलीवुड म्यूज़िकल फिल्म “मिलेनेयर्स ऑफ लव” की घोषणा पर उपस्थिति

hindustanprahari

मुम्बई की प्रसिद्ध गायिका सौमी शैलेश की छत्तीसगढ़ में दस्तक

hindustanprahari

Leave a Comment