City

ऑलंपिक जज मयूर व्यास को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से कंगना रनौत ने किया सम्मानित

Image default
Spread the love

ऑलंपिक जज मयूर व्यास को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से कंगना रनौत ने किया सम्मानित

मुम्बई। भारतीय डाइविंग टीम के वर्तमान कोच व अंतरराष्ट्रीय डाइविंग स्पर्धाओं में जज की भूमिका निभा चुके भूतपूर्व भारतीय डाइविंग व वाटरपोलो खिलाड़ी मयूर व्यास हाल ही में मुम्बई के जुहू स्थित नोवाटेल होटल में हुए अंतरराष्ट्रीय ग्लोरी सम्मान समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के हाथों लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित हुए।
मयूर व्यास को यह सम्मान उनके स्पोर्ट्स के क्षेत्र में अब तक के योगदानों को देखते हुए दिया गया है। यह सम्मान समारोह भारत का एक प्रतिष्ठित कॉरपोरेट सम्मान समारोह है। मयूर व्यास को अवॉर्ड देते समय कंगना रनौत ने कहा कि व्यास भारत का नाम स्पोर्ट्स के क्षेत्र में दुनिया भर में रौशन कर रहे हैं, और इनके ही सतत प्रयासों से आज युवाओं में डाइविंग के प्रति रुझान बढ़ा है। ओलम्पिक में जज बनकर इन्होंने देश का मान बढ़ाया है। मयूर व्यास ने भी यह अवॉर्ड कंगना के हाथों हासिल करने के बाद कहा कि वे इस पूरे ज्यूरी पैनल का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने देश की जानी मानी प्रतिभाओं को सम्मानित करने का काम किया है। इस समारोह में कंगना जैसी युवा व ऊर्जावान अभिनेत्री के हाथों सम्मानित होना भी अपने आप में गर्व की बात है। आज की तारीख़ में कंगना जिस उत्साह से विषयप्रधान फिल्में कर रही हैं, उनसे युवाओं को सीखना चाहिए। मयूर व्यास ने इस मौके पर इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड समारोह के आयोजनकर्ताओं को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

https://www.facebook.com/mayur.vyas58?mibextid=ZbWKwL

इस सम्मान समारोह में मयूर व्यास के साथ ही बॉलीवुड के सितारे कंगना रनौत, अनुपम खेर, तनुज विरवानी, अविका गौर, रजनीश दुग्गल, अमित त्यागी, राजीव रंजन, संजय भूषण पटियाला, क्रिस्टल डिसूजा जैसी फिल्मी हस्तियों उपस्थित रहे।

Related posts

महासेवा के नार्थ-मुंबई का प्रेसिडेंट बने भावेश दोशी

hindustanprahari

सरल गीता परिवार द्वारा आयोजित महाशिवरात्रि महोत्सव संपन्न

hindustanprahari

एक्ट्रेस मंदाकिनी के हाथों आईसीसीए अवॉर्ड से सम्मानित हुए बिजनेसमैन डॉ निकेश जैन माधानी

hindustanprahari

Leave a Comment