Entertainment

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘युध्रा’ में अनुभा अरोरा की महत्त्वपूर्ण भूमिका

Image default
Spread the love

फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ से प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुभा अरोरा अब एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘युध्रा’ में मलविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आएगी नज़र

अनुभा अरोरा, जो ‘तेरा क्या होगा लवली’ में अपने प्रमुख किरदार के लिए जानी जाती हैं, अभिनेत्री ने इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा, वरुण शर्मा और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया था। यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। अनुराधा को ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरूचा के साथ और ‘सैटेलाइट शंकर’ जैसी फिल्मों में भी देखा गया था। अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘युध्रा’ में फिर से प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में अनुभा बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकार मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है जिसे रवि उदयावर ने निर्देशित किया है।

अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए अनुभा ने कहा, “मैं फिल्म में शिल्पी का किरदार निभा रही हूं। हालांकि मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन इतना कह सकती हूं कि यह एक प्यारा किरदार है जो फिल्म में एक क्यूपिड (cupid) का काम करता है। मैं इस विशाल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं क्योंकि इससे मुझे खुद को एक अभिनेता के रूप में नए तरीकों से खोजने का मौका मिला, खासकर सिद्धांत, राघव जुयाल और मालविका जैसे कलाकारों के साथ काम करने का भी मौका मिला। मैं दर्शकों के रिस्पांस को देखने के लिए उत्साहित हूं, लेकिन इतना जरूर कह सकती हूं कि यह अनुभव अद्भुत रहा और फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित कर देगी।”

अनुभा अरोरा ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा,Much awaited. You can’t possibly miss this. See you at the movies 🍿#20thseptember #markyourcalender” #20thseptember #markyourcalender

https://www.instagram.com/p/C_xscf-z0cW/?img_index=2
 
अनुभा ने ‘जनहित में जारी’, ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ (अमेज़न मिनी सीरीज), ‘तेरा क्या होगा लवली’, और ‘निषेध’ जैसे कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में अपनी मजबूत पहचान बनाई है। इस नए अवसर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने ‘युध्रा’ को अपने करियर का बड़ा प्रोजेक्ट माना है, और अभिनेत्री ने अपने आने वाले और भी रोमांचक प्रोजेक्ट्स के बारे में संकेत दिया।

फिल्म ‘युध्रा के एक्शन से भरपूर फिल्म होने के साथ, अनुभा अरोड़ा के फैंस उन्हें इस रोमांचक नए किरदार में देखने के लिए उत्सुक हैं, जो उनकी प्रतिभा को और भी निखारने वाला है।

Related posts

Woman Shares Transformation A Year After Taking Up Running

hindustanprahari

सिंगर ऋतु पाठक ने गाया फिल्म ‘सुशासन’ के लिए सुधाकर शर्मा का लिखा गीत ढिंचक सरफिरी

hindustanprahari

‘अरे घंटा’ का पोस्टर संग्राम शिर्के ने किया लॉन्च

hindustanprahari

Leave a Comment